रांची से बढ़ाए जा सकते हैं चार और फ्लाइट, एयरपोर्ट प्रबंधन ने किया सरकार से आग्रह
Advertisement

रांची से बढ़ाए जा सकते हैं चार और फ्लाइट, एयरपोर्ट प्रबंधन ने किया सरकार से आग्रह

अब रांची एयरपोर्ट से चार और फ्लाइट को बढ़ाया जा सकता है. रांची के बिरसा एयरपोर्ट से चार और फ्लाइट बढ़ाने की मांग को लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन ने राज्य सरकार से आग्रह किया है.

अब रांची एयरपोर्ट से चार और फ्लाइट को बढ़ाया जा सकता है.(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड (Jharkhand) में अनलॉक-4 के तहत राज्य सरकार लोगों सशर्त कुछ छूट दे रही है. वहीं, अब रांची एयरपोर्ट से चार और फ्लाइट को बढ़ाया जा सकता है. रांची के बिरसा एयरपोर्ट से चार और फ्लाइट बढ़ाने की मांग को लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन ने राज्य सरकार से आग्रह किया है.

अनलॉक -4 में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन ने राज्य सरकार से कई और फ्लाइट शुरू करने की अनुमति देने की बात की है. एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा ने खुद यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि फिलहाल रांची एयरपोर्ट से 10 फ्लाइट प्रतिदिन दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद के लिए उड़ान भर रही है.

वहीं, एयरपोर्ट की ओर से  मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए चार और फ्लाइट शुरू करने की मांग राज्य सरकार से की गई है. कोरोना संक्रमण से पहले रांची से विभिन्न शहरों के लिए प्रतिदिन 28 फ्लाइट रांची एयरपोर्ट से उड़ान भरती थी.

हालांकि, इस पर राज्य सरकार क्या फैसला लेगी यह भी देखने वाली बात होगी. आपको बता दें कि झारखंड में अनलॉक-4 (Unlock-4) को 30 सितंबर तक बढ़ाया गया है. राज्य सरकार ने शुक्रवार को कई सेवाओं में छूट के साथ राज्य में लॉकडाउन की अवधि 30 सितंबर तक बढ़ाने की घोषणा की गई है.