close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुमला: चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस को डायन बिसाही के चलते वारदात को अंजाम देने का शक

हत्या के कारणों का स्पष्ट तौर पर अभी तक पता नहीं चल पा रहा है. लेकिन लोगों का कहना है कि डायन बिसाही के कारण दो महिलाओं और दो पुरुषों की हत्या की गई है. 

गुमला: चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस को डायन बिसाही के चलते वारदात को अंजाम देने का शक
लोगों का कहना है कि डायन बिसाही के कारण दो महिलाओं और दो पुरुषों की हत्या की गई है. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

गुमला: झारखंड के गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के नगर शिकारी गांव में चार लोगों को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का स्पष्ट तौर पर अभी तक पता नहीं चल पा रहा है. लेकिन लोगों का कहना है कि डायन बिसाही के कारण दो महिलाओं और दो पुरुषों की हत्या की गई है.

वहीं, कुछ ग्रामीण का कहना है कि 10-12 की संख्या में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक में सुना भगत (65 वर्ष), फगनी देवी (60 वर्ष) और एक दंपत्ति  चंपा भगत (65 वर्ष)  उर्स व पेटी भगत (60 वर्ष) है. हत्या के बाद गांव में दहशत और भय का माहौल बना हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार सुबह 3 बजे 10 से 12 की संख्या में आए अपराधियों ने घर से उठाकर सभी को ले गए और गांव के कुछ दूरी पर इनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, लोगों का मानना है कि मृतक भगत ओझा गुनी का काम करता था जिसके कारण डायन बिसाही में इनकी हत्या की गई है. वहीं, इस मामले में डर और भय के कारण ग्रामीण कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. 

वहीं डीएसपी दीपक कुमार ने कहा है कि यह अंधविश्वास से जुड़ा हुआ मामला है. चारों की हत्या डायन बिसाही में की गई है लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी. (इनपुट: रणधीर)