close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गया: नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही दोषी बताकर काटे बाल

 सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दरिंदों के खिलाफ जब पीड़ित लड़की के माता-पिता पंचायत में न्याय के लिए गए तो उल्टी पीड़ित लड़की को ही दोषी बताकर उसके सिर के बाल कटवा दिया.

गया: नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही दोषी बताकर काटे बाल
घटना गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र की एक गांव की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने जाने का मामला सामने आया है. यह मामला 14 अगस्त की शाम का है, सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दरिंदों के खिलाफ जब पीड़ित लड़की के माता-पिता पंचायत में न्याय के लिए गए तो उल्टी पीड़ित लड़की को ही दोषी बताकर उसके सिर के बाल कटवा दिया.

घटना गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र की एक गांव की है. वहशी दरिंदों ने पीड़ित नाबालिग छात्रा को पहले स्थानीय स्कूल के छत पर ले गया जहां उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म दरिंदों ने की और जाते-जाते धमकी देते गए कि अगर यह मामला पुलिस में ले गया तो अंजाम भुगतने पड़ेंगे. बेहोशी की हालत में रातभर नाबालिग नग्न अवस्था में स्कूल के छत पर पड़ी रही. 

सुबह जब  स्कूल में एक महिला ने उसे  देखा तो अपना वस्त्र देकर उसके तन को ढका और उसे उसके घर ले गई. पीड़ित परिवार को ना तो पंचायत से न्याय मिली और ना ही स्थानीय पुलिस से. वहीं, पीड़ित युवती और उसकी मां डरे सहमे आज गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्र से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे हैं. जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने महिला थाना की पुलिस को बुलाकर महिला थाना लाई और आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया.

 

वही, पीड़िता ने बताया कि वो गया के ही एक स्कूल में पढ़ती है. 14 अगस्त को घर से बाहर वो शौच के लिए निकली थी. इस दौरान सवारी गाड़ी आ रही है और उसे उठा लिया गया है. पीड़िता को लगा कि उससे कुछ पूछा जाएगा लेकिन उसे बुलाकर मुंह बंद कर गाड़ी में बैठाया गया. पीड़िता का कहना है कि उसे एक भवन में लेकर जाया गया था.

वहीं, गांव के लोग और आरोपी पीड़िता को धमकी भी दे रहे है. पीड़िता ने कहा कि पंचायत ने कहा की लड़की गलत की है इस लिए इसके बाल भी काटे जाएंगे. महिला थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी ने बताया की 15 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमे कांड अंकित कर लिया गया है. पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा है मेडिकल रिपोट के आने के बाद अनुशंधान के तहत कार्रवाई की जाएगी.