झारखंड: नाबालिग का खेत में हुआ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार
Advertisement

झारखंड: नाबालिग का खेत में हुआ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है, जबकि एक अभियुक्त अभी भी फरार है.

नाबालिग का खेत में हुआ गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चंदन कश्यप/गढ़वा: झारखंड गढ़वा में एक दिल दहला देने वाला मामला तब प्रकाश में आया जब एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया. मामला मझियाओ थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि गांव के दो युवकों ने पहले लड़की को जबरन एक खेत मे ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

इसके बाद उसी रास्ते से गुजर रहे दो अधेड़ ने भी सभी को ब्लैक मैल कर फिर से घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पीड़िता ने परिवार को अपने ऊपर बीती घटना के बाद जैसे ही जानकारी दी, परिवार वालो ने इसकी सूचना मझियाओ थाना में जा कर लिखित शिकायत की.

इसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है, जबकि एक अभियुक्त अभी भी फरार है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगो को गिरफ्तार की है. वहीं, एक मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने की दावा कर रही है.

बता दें कि राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार हेमंत सोरेन सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है और सरकार इस मामले में फेल नजर आ रही है.