Bihar News: भगवान कुशवाहा ने बोला PM,गृहमंत्री पर हमला, कहा-दोनों के बीच लगी रहती है झूठ बोलने की प्रतिस्पर्धा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1822853

Bihar News: भगवान कुशवाहा ने बोला PM,गृहमंत्री पर हमला, कहा-दोनों के बीच लगी रहती है झूठ बोलने की प्रतिस्पर्धा

 जदयू के राष्ट्रीय महासचिव भगवान सिंह कुशवाहा हाल में ही कैमूर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है.

 (फाइल फोटो)

कैमूर: जदयू के राष्ट्रीय महासचिव भगवान सिंह कुशवाहा हाल में ही कैमूर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि दोनों के बीच कौन कितना अधिक झूठ बोल लेता है. 

भगवान सिंह कुशवाहा ने साधा निशाना

भगवान सिंह कुशवाहा ने हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों के बीच झूठ बोलने की प्रतिस्पर्धा रहती है कि कौन कितना अधिक झूठ बोल लेता है. ज्यादा झूठा प्रधानमंत्री बोलते हैं और दूसरे नंबर पर हैं गृह मंत्री. जब प्रधानमंत्री पूर्णिया गए थे तो बोले थे कि पूर्णिया में एयरपोर्ट और एम्स बन गया, ना तो एयरपोर्ट और एम्स बनने के लिए जमीन अधिग्रहण हुआ है और ना ही शीलान्यास हुआ तो बन कहां से गया. 

उन्होंने आगे कहा कि  प्रधानमंत्री जो पद है उस पद के लोगों को बोलने से पहले कुछ सोचना चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री की बातों को पूरा देश से सुनता है. वहां पर कुछ भी नहीं है. प्रधानमंत्री जी एक सैनिक हवाई अड्डा पर भाषण दे रहे थे. पूर्णिया की सभा में कि पूर्णिया में हवाई अड्डा हमने बना दिया लेकिन बना कहां है. इतना ज्यादा झूठ बोलने वाला भारतीय जनता पार्टी में दो ही नेता है. पहले नंबर पर है माननीय प्रधानमंत्री जी और दूसरे नंबर पर हैं माननीय गृह मंत्री जी. दोनों के बीच प्रतिस्पर्धा है कि कौन कितना ज्यादा झूठ बोल लेता है.

 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि  इंडिया गठबंधन से बीजेपी घबराई हुई है उसके पेट में दर्द हो गया है. बीजेपी ने मान लिया है कि विपक्ष के गोलबंदी के बाद जाना तय है, कोई बचा नहीं सकता है. विपक्ष में पीएम के लिए अभी झगड़ा नहीं है हमारा झगड़ा देश बचाने का है. देश बचेगा तभी कोई पीएम बनेगा. नरेंद्र मोदी देश के संविधान को पलट रहे हैं संशोधन कर रहे और खत्म कर रहे हैं इसलिए हम लोगों ने देश को बचाने का संकल्प लिया है ना कि प्रधानमंत्री का कोई उम्मीदवार है. हमारे जितने भी बैठक हुआ उसमें किसी ने प्रधानमंत्री के लिए दावेदारी पेश नहीं किया है. चुनाव लड़ने के बाद जो स्थिति होगा उसके अनुसार ही हमारे गठबंधन में कोई डिसीजन होगा.

Trending news