Gaya Fire: गया में जज के कक्ष में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, अधिवक्ताओं और कर्मचारियों में मची अफरातफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231290

Gaya Fire: गया में जज के कक्ष में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, अधिवक्ताओं और कर्मचारियों में मची अफरातफरी

Gaya Fire: बिहार में गया के व्यवहार न्यायालय के एक जज के ऑफिस में गुरुवार सुबह शॉर्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई. आग लगने से कर्मचारियों और अधिवक्ताओं में अफरातफरी मच गई. हालांकि अभी तक किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है. 

गया में जज के कक्ष में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

गयाः Gaya Fire: बिहार में गया के व्यवहार न्यायालय के एक जज के ऑफिस में गुरुवार सुबह शॉर्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई. आग लगने से कर्मचारियों और अधिवक्ताओं में अफरातफरी मच गई. हालांकि अभी तक किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया.

जज के कक्ष में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
जज के कक्ष में शॉर्ट सर्किट के वजह से अगलगी की घटना हुई. कार्यालय में लगे एसी में अचानक आग लग गई और आग इतनी भयावह थी कि उसकी लपटें तेजी से उठ रही थी. वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और 20 मिनट का काफी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया. इसी के साथ जिला सत्र न्यायाधीश कार्यालय में रखे सारे पेपर्स को सुरक्षित बताया जा रहा हैं.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम 
वहीं अग्निशामालय पदाधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने द्वारा फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना मिली थी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम दो गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे और तकरीबन 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

घटना में नहीं हुई कोई हताहत
मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह गया सिविल कोर्ट में स्थित जिला सत्र न्यायाधीश के चैंबर में अचानक धमाका हुआ. इस धमाके की खबर मिलते ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जानकारी के अनुसार, न्यायाधीश के चैंबर में लगा एसी खराब था. जब एसी चालू किया गया तो उसमें शॉट सर्किट हो गया. जिसके वजह से एसी में जोरदार धमाका हुआ. हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुई है. इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani Security: मुकेश साहनी के सुरक्षा हटाए जाने के बाद राजनीति गरम, RJD ने PM मोदी पर साधा निशाना

Trending news