नवादा: Bihar News: नवादा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए, बता दें कि यहां अभिनेता सह चंद्रकांता सीरियल के क्रूर सिंह के नाम से प्रसिद्ध अखिलेन्द्र मिश्रा,सेलिब्रिटी गेस्ट में गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम अभिनेता सत्यकाम आनंद, फिल्म क्रिटिक कुमार विमलेंदु सिंह और हॉलीवुड के अमेरिकन अभिनेता जे ब्रैंडन हिल के अलावा हॉलीवुड निर्देशक ट्रेसी एन चैपल ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नवादा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का चौथे सीजन का आगाज नवादा के टाउन हॉल में हो गया है. जहां बॉलीवुड एवं हॉलीवुड के कई कलाकार उपस्थित हुए हैं. नवादा के अभिनेता राहुल वर्मा ने देश-विदेश में अपनी शॉर्ट फिल्म के माध्यम से कई मुकाम हासिल किया है. 


ये भी पढ़ें- अंतिम सोमवारी पर चढ़ाने जा रहे थे जल, रास्ते में हुआ हादसा, 40 कांवड़िया घायल


वहीं टाउन हॉल में फिल्मों की देसी-विदेशी हस्तियां मौजूद हुए हैं. इस कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार सरकार के कला व संस्कृति मंत्री जितेंद्र राय ने दीप प्रज्वलित कर किया है. जबकि सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में बॉलीवुड के प्रसिद्ध चरित्र अभिनेता सह चंद्रकांता सीरियल के क्रूर सिंह के नाम से प्रसिद्ध अखिलेन्द्र मिश्रा,सेलिब्रिटी गेस्ट में गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम अभिनेता सत्यकाम आनंद, फिल्म क्रिटिक कुमार विमलेंदु सिंह और हॉलीवुड के अमेरिकन अभिनेता जे ब्रैंडन हिल के अलावा हॉलीवुड निर्देशक ट्रेसी एन चैपल भी कार्यक्रम में शिरकत की है. 


नवादा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सीजन फोर के निर्देशक सिने अभिनेता राहुल वर्मा ने बताया कि फेस्टिवल के दौरान सैकड़ों देसी-विदेशी फिल्मों की स्क्रीनिंग की गई है. ज्यूरी द्वारा चयनित सर्वश्रेष्ठ फिल्म तथा निर्देशक व अन्य तकनीकी पक्ष के कलाकारों को सम्मानित किया गया है. उन्होंने बताया कि फिल्म फेस्टिवल की कोरोना पीरियड में परिकल्पना की गयी थी, जिसकी धीरे-धीरे पूरे दुनिया में अपनी पहचान बनती जा रही है. अब तक 83 देशों तक हम पहुंच चुके हैं. 
Yeswent Sinha