Gaya News: बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है. ये सभी युवक एक कुएं की सफाई करने के लिए उसमें उतरे थे. तीनों युवकों की दम घुटने से मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक, वजीरगंज थाना क्षेत्र के चकसेव गांव में पहले एक युवक कुएं की सफाई करने उसमें उतरा था. कुछ ही देर में जब उसका दम घुटने लगा, तब दूसरा युवक उसके बचाव में कुएं उतर गया. जब दूसरे युवक को भी अंदर सांस लेने में दिक्कत होने लगी तब तीसरे युवक ने भी कुएं में छलांग लगा दी.


ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का ऐलान, सरकार बनी तो मिथिलांचल के विकास के लिए बनेगी MDA


इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई. ग्रामीणों की मदद से तीनों युवकों को कुएं के अंदर से बाहर निकाला गया. इसके बाद तीनों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


वजीरगंज के थाना प्रभारी वेंकटेश्वर ने बताया कि सभी मृतक चकसेव गांव के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान ललन कुमार, सुभाष कुमार और चिंटू तिवारी के रूप में की गई है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है.


ये भी पढ़ें: जमीन के लालच में खून का प्यासा हुआ छोटा भाई, बड़े को चाकू से गोदा, हालत नाजुक


स्थानीय लोगों के मुताबिक, कुआं काफी गहरा है और उसमें पानी कम था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


इनपुट - आईएएनएस


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!