Begusarai News: जमीन के लालच में खून का प्यासा हुआ छोटा भाई, बड़े को चाकू से गोदा, हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428226

Begusarai News: जमीन के लालच में खून का प्यासा हुआ छोटा भाई, बड़े को चाकू से गोदा, हालत नाजुक

Begusarai News: बिहार में एक बार फिर जमीनी विवाद के चलते परिवार में भाई-भाई के बीच खूनी वारदात जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. ये मामला बिहार के जिला बेगूसराय का है जहां जमीनी विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकू से गोद-गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. 

 

जमीन के लालच में खून का प्यासा हुआ छोटा भाई, बड़े को चाकू से गोदा, हालत नाजुक

Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर जमीन की चाहत ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. बिहार के जिला बेगूसराय से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां जमीनी विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकू से गोद गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. 

बड़े भाई सदर अस्पताल में भर्ती
घायल अवस्था में बड़े भाई को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव की है. घायल युवक की पहचान सुनवा गांव के रहने वाले मोहम्मद सद्दाम के रूप में की गई है. 

ये भी पढ़ें: सावधान! बिहार के इन 27 जिलों में बिगड़ने वाला है मौसम, ठनका का अलर्ट जारी

बड़े भाई की लाठी डांटे से बेरहमी से की पिटाई

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि छोटे भाई के साथ जमीनी विवाद चला आ रहा है. इसी दौरान छोटे भाई आया और गाली गलौज करने लगा फिर जबरन जमीन को अपने नाम करने को कहा. तभी मोहम्मद सद्दाम के द्वारा इसका विरोध किया गया और इसी से नाराज होकर छोटे भाई ने पहले लाठी डांटे से बेरहमी से बड़े भाई की पिटाई की. 

धारदार चाकू से ताबड़तोड़ हमला
इससे भी मन नहीं भरा तो धारदार चाकू निकाला और ताबड़तोड़ मोहम्मद सद्दाम पर हमला करना शुरू कर दिया. इस चाकूबाजी में मोहम्मद सद्दाम कई जगह चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे आनन फानन में जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: आपसी रंजिश में डीलरों ने आपूर्ति ऑफिसर पर अवैध पैसों की वसूली का लगाया आरोप

सद्दाम की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने बखरी थाना पुलिस को सूचना दी, मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

इनपुट - जीतेन्द्र चौधरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news