गयाः बिहार के गया जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र के इमामगंज प्रखंड के इलाके में फिरौती, लेवी, रंगदारी और कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले कुख्यात अपराधी को गया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधी शाने अली खां की गया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा सूचना का सत्यापन करते हुए एक टीम का गठन किया गया और एसडीपीओ इमामगंज के नेतृत्व में छापेमारी करने का निर्देश दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला पुलिस के लिए बड़ी सफलता
जानकारी के मुताबिक उनके आलोक में दो अलग -अलग टीमों ने शेरघाटी - इमामगंज मुख्य मार्ग के पेट्रोल पंप के पास से xuv500 से शाने अली खां और उसके तीन सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया.  जिसकी तलाशी के दौरान शाने अली के पास से दो देशी पिस्टल, तीन मैगजीन, 16 जिंदा कारतूस और पाउच को बरामद किया गया. वहीं इनके निशान देही पर पुलिस को चकमा देकर फरार हुए अपराधियों को कोठी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है जो जिला पुलिस के लिए बहुत बड़ी सफलता है.


विभिन्न धाराओं में 13 आपराधिक मामले दर्ज
बता दें कि ये वो अपराधी है जिन्होंने वर्ष 2016 में कोठी में पदस्थापित थानाध्यक्ष कयामुद्दीन अंसारी को मॉर्निंग वॉक करने के दौरान गोलियों से भून डाला था. जिसके बाद काफी समय के बाद पुलिस ने इस कुख्यात अपराधी को जेल के सलाखों के पीछे भेजा दिया था. लेकिन जैसे ही जेल से बाहर आए और फिर से इस इलाके में अपनी दबिश को कायम करने के लिए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगे थे. जिससे इलाके के लोगों में भय उत्पन्न होने लगा था. वहीं इसकी गिरफ्तार होने से बाद इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली है. वहीं जिला पुलिस को भी आपराधिक घटनाओं में अंकुश लगाने में कामयाबी हासिल हुई है. वहीं इस कुख्यात अपराधी पर विभिन्न धाराओं में कुल 13 आपराधिक मामले दर्ज है. 


इनपुट- जय प्रकाश कुमार


यह भी पढ़ें- जहरीली शराब से मौत के मामले पर CM नीतीश ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा-दूसरे राज्यों में भी देखें