जहरीली शराब से मौत के मामले पर CM नीतीश ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा-दूसरे राज्यों में भी देखें
Advertisement

जहरीली शराब से मौत के मामले पर CM नीतीश ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा-दूसरे राज्यों में भी देखें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना सिटी का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मालसलामी स्थित छह तल्ला का नव निर्मित ओपी सह सामुदायिक भवन और गुरु के बाद स्थित प्रकाश पुंज दोनो स्थलों का उद्घाटन किया.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना सिटी का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मालसलामी स्थित छह तल्ला का नव निर्मित ओपी सह सामुदायिक भवन और गुरु के बाद स्थित प्रकाश पुंज दोनो स्थलों का उद्घाटन किया. इस मौके पर उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव,भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पटनाजिलाधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद, पर्यटक विभाग ,पटना सिटी SDO समेत कई संबंधित अधिकारी मौजूद रहे. 

बता दे कि गुरु गोविंद सिंह महाराज के प्रकाश पर्व आने वाला है. ऐसे में देश विदेश के सिख श्रद्धालुओं का जत्था के घूमने के लिए यहां आएगा. ऐसे में उनके ठहरने की पूरी व्यवस्था करने के लिए सरकार की तरफ से ये कदम उठाया गया है. 

नहीं जाना पड़ेगा दूसरी जगह

इस दौरान  मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पटना सिटी के मालसलामी स्थित छह तल्ला का सामुदायिक भवन बनने से पटना सिटी वासियों को शादी विवाह और अनेक तरह के पार्टी के लिए दूसरे स्थान नही जाता पड़ेगा.  वहीं, जहरीली शराब से मौत के मामले में उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी इसे तुल दे रही है. दूसरे राज्यों में जहरीली शराब से सेवन का मामला बिहार राज्य से अधिक है. विपक्षियों को वहां जा कर भी देखना चाहिए. 

कोरोना को लेकर कही ये बात

चीन और अन्य देशों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसके अलावा केंद्र सरकार भी इसको लेकर अब काफी ज्यादा गंभीर हो गई है. इसको लेकर सरकार की तरफ से गाइडलाइन जारी कर दी है.ऐसे में कोरोना को लेकर CM नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में कोरोना के मामला कम हैं और इससे निपटने की पूरी तैयारी की गई है.

 

Trending news