कैमूर: कैमूर जिले में बिहार के अन्य जिलों से आए छात्र-छात्राओं का बीएसएससी की परीक्षा खत्म होने के बाद भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर काफी भीड़ उमड़ पड़ी. ट्रेन आते ही छात्रों का भीड़ चढ़ने को लेकर धक्का-मुक्की हुई. जिन्हें नियंत्रित करने के लिए जीआरपी भभुआ रोड पहले से ही अलर्ट दिखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि छात्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग बिहार के अलग-अलग जिलों से कैमूर पहुंचे हैं. जहां बीएसएससी की आज परीक्षा भभुआ में हो रही थी. परीक्षा खत्म होने के बाद हम सभी लोग अपने घर जाने के लिए भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर पहुंचे हैं, लेकिन यहां काफी भीड़ है. हम लोग सरकार से चाहते हैं कि ऐसे परीक्षा होम डिस्ट्रिक्ट में ही लिया जाए नहीं तो अगर बाहर सेंटर बनाया जा रहा है तो उसके मुताबिक व्यवस्था किया जाए. जिससे कि हम छात्रों को सहूलियत हो सके. 


विभिन्न जिलों से परीक्षा देने कैमूर पहुंचे थे छात्र
भभुआ रोड जीआरपी प्रभारी सुरेंद्र राय ने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार के विभिन्न जिलों से बच्चे परीक्षा देने के लिए कैमूर आए थे. जहां 300 से 400 के बीच में बच्चे स्टेशन पहुंचे हैं. ट्रेन पकड़ने के लिए भीड़ को देखते हुए पुलिस पदाधिकारी की तैनाती यहां पर कर दी गई है. किसी को कोई परेशानी नहीं है.


स्टेशन पुलिस की टीम है तैनात
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्टेशन पर छात्रों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने पुलिस तैनात कर दी है. हालांकि छात्रों की ओर से कोई विरोध प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है. स्थिति ठीक है. अगर मामला बिगड़ता है तो पुलिस की अन्य टीम भी तैनात कर दी जाएगी.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़िए-  IPL Auction 2023 LIVE Updates: 16 करोड़ में बिके पूरन, लखनऊ ने लगाई सबसे बड़ी बोली