जहानाबादः जहानाबाद में घरेलू विवाद में एक विवाहिता की निर्मम तरीके से हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार है. वहीं इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलोनी की है. मृतका की पहचान प्रखंड कॉलोनी निवासी रविश उर्फ गोलू कुमार की 20 वर्षीय पत्नी अंजू कुमारी के रूप में की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना का कारण पति पत्नी के बीच विवाद बताया जा रहा है. मृतका के मायके वालों ने बताया कि एक साल पूर्व उन्होंने अपनी बेटी की शादी घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलोनी निवासी गोलू कुमार से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार किया था. शादी के कुछ दिनों तक दोनों का संबंध ठीक-ठाक रहा, लेकिन इधर ससुराल वालों के द्वारा बात बात में पड़ताड़ित किया जाने लगा और शनिवार की रात्रि पति पत्नी के बीच घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा होने लगा जिसके बाद पहले उसकी बेहरमी से पिटाई कर दी गयी और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. 



मायके वालों ने हत्या का आरोप पति, सास-ससुर और देवर पर लगा रहे है. मायके वालों ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें आसपास के पड़ोसियों से मिली. जिसके बाद आनन फानन में अपने गांव बेलागंज थाना के रौना से यहां पहुंचे, तो देखा कि अंजू का शव पड़ा है और ससुराल पक्ष वाले घर छोड़कर फरार हैं. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है. 


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विवाहिता का शव घर में मिला है. उसके शरीर और गले पर निशान है. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पहले मार पिटाई की गई है और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.


इनपुट- मुकेश कुमार


यह भी पढ़ें- Bageshwar Dham Live in Bihar: तेज प्रताप यादव को भी जाएगा बागेश्वर दरबार आने के लिए आमंत्रण