Bageshwar Dham Live in Bihar: तेज प्रताप यादव को भी जाएगा बागेश्वर दरबार आने के लिए आमंत्रण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1693180

Bageshwar Dham Live in Bihar: तेज प्रताप यादव को भी जाएगा बागेश्वर दरबार आने के लिए आमंत्रण

Bageshwar Dham dhirendra shastri Live Updates: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री के बिहार पहुंचते ही उनके विरोधी शांत हो गए है. इसी बीच मनोज तिवारी का बड़ा बयान सामने आया है कि वो खुद तेज प्रताप यादव को फोन करने कथा सुनने के लिए आमंत्रण देंगे.  

Bageshwar Dham Live in Bihar: तेज प्रताप यादव को भी जाएगा बागेश्वर दरबार आने के लिए आमंत्रण
LIVE Blog

पटनाः Bageshwar Dham dhirendra shastri Live Updates: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री के बिहार पहुंचते ही उनके विरोधी शांत हो गए है. इसी बीच मनोज तिवारी का बड़ा बयान सामने आया है कि वो खुद तेज प्रताप यादव को फोन करने कथा सुनने के लिए आमंत्रण देंगे. बता दें कि पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा होने वाली है. इस दौरान वो यहां अपना दरबार भी लगाएंगे. यहां जाने महाराज धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम से जुड़े सभी अपडेट-

14 May 2023
14:18 PM

Bageshwar Dham dhirendra shastri

राजद नेताओं की बयानबाजी के बीच धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में हजारों की भीड़ पहुंच रही है. धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए बड़ी संख्या में युवा भी पहुंच रहे हैं. इस कार्यक्रम में पहुंचे युवाओं ने तेज प्रताप के बयानों पर नाराजगी जताई है. तेज प्रताप पर तंज कसते हुए युवाओं ने उनके संगठन डीएसएस को धीरेंद्र शास्त्री सेना बताया है. युवाओं ने कहा कि डीएसएस का मतलब धीरेंद्र शास्त्री सेना होता है.

14:17 PM

Dhirendra Shastri Katha: राजद के कड़े ऐतराज के बाद भी पटना में बागेश्वर धाम के महाराज यानी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमत कथा शुरू हो चुकी है.

 

12:16 PM

कथा सुनने के लिए जुटी श्रद्धालुओ की भारी भीड़
पटना के नौबतपुर स्थित तरेत गाँव मे धरेंद्र कृष्ण शास्त्री का हनुमंत कथा सुनने को लेकर श्रद्धालुओ की भारी भीड़ जुटी है. कथा शाम को है लेकिन पूरे दिन यहां श्रद्धालु उनके इंतजार में यहां रहकर समय गुजार रहे हैं.

12:16 PM

'भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा'
बाबा बागेश्वर धाम सरकार का हनुमंत कथा वचन पटना के नौबतपुर स्थित तरेत गाँव मे चल रहा है. बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने कथा वाचन के दरम्यान कहा कि भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा और कैसे बनेगा इसके लिए अर्जी लगा दी है. सबकी अर्जी स्वीकार होती है. मेरी भी जल्द स्वीकार होगी. बाबा ने बिहार को लेकर भी अपनी बात कही और कहा कि जब तक राममय माहौल यहां नहीं हो जाता तब तक मैं यहां आता जाता रहूंगा.

 

10:49 AM

पहले दिन पहुंचे लाखों की संख्या में लोग
नौबतपुर के तरेत पाली में शनिवार (13 मई) से शुरू हुए पांच दिवसीय हनुमंत कथा के पहले दिन लाखों की संख्या में लोग बाबा को सुनने पहुंचे थे. चार बजे से शुरू हुआ कार्यक्रम सात बजे तक चला, लेकिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री करीब एक घंटे की देरी से कार्यक्रम स्थल पहुंचे. 

 

10:45 AM

Bageshwar Dham dhirendra shastri

नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में लग रहा दरबार
पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा शुरू हो गई है. इस दौरान वो यहां अपना दरबार भी लगाएंगे.

10:45 AM

Bageshwar Dham dhirendra shastri

नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में लग रहा दरबार
पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा शुरू हो गई है. इस दौरान वो यहां अपना दरबार भी लगाएंगे.

09:00 AM

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री के बिहार पहुंचते ही उनके विरोधी शांत हो गए है. इसी बीच मनोज तिवारी का बड़ा बयान सामने आया है कि वो खुद तेज प्रताप यादव को फोन करने कथा सुनने के लिए आमंत्रण देंगे.  

 

17:40 PM

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी कुमार चौबे, सांसद रामकृपाल यादव, रविशंकर प्रसाद, विपक्ष के नेता विजय सिन्हा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी , पूर्व मंत्री नीरज बबलू की मौजूदगी में हनुमान जी की आरती के साथ कार्यक्रम शुरू हो चुका है. 

17:08 PM

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, रामकृपाल यादव, रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी आए हुए हैं. 

 

17:05 PM

पटना पहुंचे पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने होटल से निकलकर कार्यक्रम स्‍थल तरेत पाली वैष्णो पीठ पहुंच चुके हैं. 

16:49 PM

आयोजन में आने के लिए कई अति विशिष्ट लोगों को निमंत्रण दिया गया है. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित बिहार के सभी राजनेताओं को इसके लिए आमंत्रित किया गया है. 

16:14 PM

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से हनुमान कथा सुनने और उनके दर्शन करने बिहार, झारखंड व उत्तर प्रदेश सहित देश के अनेक भागों से श्रद्धालु पहुंचे हैं. 

 

15:42 PM

तरेत मठ के ठीक सामने 30 एकड़ में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के लिए कार्यक्रम स्थल तैयार किया गया है. जिसका नाम'श्री राघवेंद्र नगर' रखा गया है. यहां 3 लाख वर्ग फीट में जर्मन पंडाल के साथ पांच हजार वर्ग फीट का विशाल मुख्य मंच बनाया गया है. 

15:39 PM

बता दें कि पटना के नौबतपुर स्थित तरेत मठ में रविवार 15 मई को बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य दरबार लगाएंगे. रविवार को ही सांसाद मनोज तिवारी भजन की प्रस्तुति यहां देंगे. 

14:09 PM

Bageshwar Dham dhirendra shastri

नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में लगेगा दरबार
पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा होने वाली है. इस दौरान वो यहां अपना दरबार भी लगाएंगे.

11:58 AM

Dhirendra Shastri in Patna

बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पटना पहुंचते ही प्रशासन अलर्ट
धीरेंद्र शास्त्री होटल पनास से तरेत् मठ के लिए रवाना होंगे. जहां पर देर शाम तक उनका कथा वाचन होगा और उसके बाद फिर से वह पनाश होटल पहुंचेंगे. होटल में रात्रि विश्राम किया जाएगा. बाबा धीरद्र शास्त्री के पास होटल में ठहरने को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा की व्यवस्था को पूरी तरह से चाक चौबंद रखा गया है. स्थानीय थाने की पुलिस काफी संख्या में होटल पहुंच चुकी है और पुलिसकर्मियों को लगाया गया है. जिस तरफ से जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी किया उसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत रखा गया है.

11:03 AM

तेज प्रताप यादव के आवास पर पसरा सन्नाटा
बिहार सरकार के मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पटना आने की सूचना जैसे हुई वैसे ही उन्होंने बयान देते हुए कहा, अगर बाबा पटना आते हैं हिंदू मुस्लिम की बात करेंगे तो उन्हें एयरपोर्ट से ही लौटा दिया जाएगा. सभी धर्मों की बात की बातों को करना होगा. बता दें कि बाबा धीरेन्द शास्त्री हनुमत कथा करने के लिए अपने तय समय के अनुसार पटना पहुंच गए हैं. अभी वह होटल पनाश में हैं.

 

10:42 AM

Dhirendra Shastri in Patna

बाबा से मिलने मुस्लिम महिला पहुंची होटल पनाश
बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच गए हैं. बाबा की एक झलक पाने के लिए काफी लंबे वक्त से समर्थक इंतजार कर रहे थे. इसी बीच एक मुस्लिम महिला जिनका नाम मुन्नी है, वो होटल पनाश के बाहर बाबा से मुलाकात करने पहुंची. मुस्लिम महिला का कहना है कि उनको कष्ट है और बाबा कष्ट दूर कर देंगे. बाबा के बारे में बहुत कुछ सुना है इसलिए उनसे मिलने पहुंची हूं. 

10:15 AM

Bageshwar Dham ka Darbar

पटना के नौबत स्थित तरेत गांव मे बाबा बागेश्वर धाम सरकार का दरबार सजा है. नेपाल, पश्चिम बंगाल, झारखंड, उत्तर प्रदेश, दक्षिण के राज्यों समेत बिहार के अलग- अलग क्षेत्रों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे हैं. बाबा के हनुमंत कथा सुनने और उनके दर्शन को लेकर उत्साहित भक्त. 

09:08 AM

Dhirendra Shastri in Patna

होटल के बाहर बाबा के समर्थकों का हुजूम
बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच चुके है. पटना एयरपोर्ट से सीधे बाबा होटल पनास पहुंचे, जहां पर पहले से ही इंतजार कर रहे काफी संख्या में समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान समर्थकों ने कहा कि काफी संख्या में जो सनातन धर्म को मानने वाले लोग हैं. वह यहां पर पहुंचे हैं और जो लोग विरोध कर रहे हैं उससे कुछ नहीं होने वाला. पंडित धीरेंद्र शास्त्री होटल से तरेत पाली मठ जायेंगे.

09:07 AM

Bageshwar Dham ka Darbar

CM को भी दिया जाएगा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण
आयोजकों की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया जा सकता है. आयोजकों का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी मुंबई में है. वहां से वापस आने के बाद हम लोग उन्हें आमंत्रण पत्र देने जाएंगे और हमें पूरा विश्वास है कि वो भी बाबा धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन स्थल पर पहुंचेंगे. 

08:59 AM

Dhirendra Shastri

कथा में पहुंच सकते है बिहार के राज्यपाल 
जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र शास्त्री की कथा में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी जा सकते हैं. आयोजन समिति ने राज्यपाल भवन जाकर महामहिम को आमंत्रण कार्ड दिया था, जिस पर राज्यपाल महोदय ने सहमति जताते हुए आने का आश्वासन दिया है.

08:57 AM

Bageshwar Dham dhirendra shastri

नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में लगेगा दरबार
पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा होने वाली है. इस दौरान वो यहां अपना दरबार भी लगाएंगे.

08:54 AM

Bageshwar Dham dhirendra shastri in Patna

बाबा के साथ आए 40 लोग
पंडित धीरेंद्र शास्त्री की टीम में लगभग 40 लोग हैं, जो बाबा के साथ पटना आए है. ये 40 लोग बाबा के प्रवचन में सहयोगी हैं. इसमें रसोईया के साथ-साथ वस्त्र-सज्जा की टीम भी शामिल है. सभी लोग पटना आ चुके हैं.

08:53 AM

Dhirendra Shastri in Patna

पटना एयरपोर्ट पर सवर्ण क्रांति दल के नेता कृष्ण कुमार कल्लू को बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने शॉल भेंट किया. 

08:51 AM

Bageshwar Dham dhirendra shastri

पटना पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री
पटना एयरपोर्ट पर शनिवार सुबह पहुंचे बागेश्वर धाम ने कहा कि 'हम हिन्दू मुस्लिम नहीं करते हैं हम तो सिर्फ हिन्दू -हिन्दू कहते हैं. बाबा ने आगे कहा कि अब बिहार में बहार आई है. बिहार के लोग बहुत प्यार करते हैं. हम कोई सियासत की बात नहीं जानते हैं हम सिर्फ ईश्वर की बात जानते हैं.

 

Trending news