घाटशिला: एक साथ बीमार पड़ीं स्कूल की दर्जनों बच्चियां, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

घाटशिला: एक साथ बीमार पड़ीं स्कूल की दर्जनों बच्चियां, अस्पताल में भर्ती

घाटशिला के डुमरिया प्रखंड के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय हाड़दा की दर्जनों बच्चियां  अचानक एक साथ बीमार पड़ गईं, सभी बच्चियों को आनन-फानन में स्कुल प्रबन्धन को अस्पताल पहुंचाया गया है. 

 सभी बच्चियों को तेज बुखार और उल्टी-दस्त की शिकायत है.

घाटशिला: झारखंड के घाटशिला के डुमरिया प्रखंड के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय हाड़दा की कई बच्चियां अचानक एक साथ बीमार पड़ गईं, सभी बच्चियों को आनन-फानन में स्कूल प्रबन्धन द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया है. फिलहाल सभी छात्राओं की इलाज की जा रही है. हैरानी की बात ये है कि इस दौरान अस्पताल में इन बच्चियों के बैठने के लिए बेड तक उपलब्ध नहीं था. आखिरकार बीमार बच्चियों को अस्पताल के बाहर जमीन पर ही बैठना पड़ा.

कुछ दिनों पहले भी इस स्कूल में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं की तबियत खराब हुई थी लेकिन उस समय इन बच्चियों का इलाज नहीं कराया गया और बाद में में स्कूल की और भी बच्चियां बीमार पड़ गईं. सभी बच्चियों को तेज बुखार, उल्टी-दस्त हो रही थी. स्थिति लगातार खराब होने पर स्कुूल की वार्डन ने सबको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

बड़ी संख्या में स्कूली बच्चियों को एम्बुलेंस से अस्पताल लाने की खबर से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया, देखते ही देखते इन बच्चियों के माता-पिता भी अस्पताल पहुंच गए. अधिकतर बच्चियों में वायरल बुखार है. सभी छात्राओं के ब्लड का सैंपल लिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी. 

इलाज के बाद कुछ बच्चियों को माता-पिता के साथ घर भेज दिया गया है.  वहीं, गंभीर हालत में बीमार छात्राओं का इलाज चल रहा है.