close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिराज सिंह ने एक बार फिर साधा बिहार सरकार पर निशाना, लगाया सौतेलेपन का आरोप

शनिवार को गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर सौतेलेपन करने का आरोप लगाया था. उसके बाद आज रविवार को बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने गिरिराज सिंह बछवारा प्रखंड के चमथा दियारा पहुंचे.

गिरिराज सिंह ने एक बार फिर साधा बिहार सरकार पर निशाना, लगाया सौतेलेपन का आरोप
गिरिराज सिंह एक बार फिर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. शनिवार को गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर सौतेलेपन करने का आरोप लगाया था. उसके बाद आज रविवार को बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने गिरिराज सिंह बछवारा प्रखंड के चमथा दियारा पहुंचे.

आज गिरिराज सिंह ने सीएम के साथ-साथ डिप्टी सीएम पर भी बिना नाम लिए हमला बोला. चमथा दियारा में गिरिराज सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम जनप्रतिनिधि हैं. हम आत्महत्या कर लें या चुप रहें या कुछ नहीं बोलें. आज जो हालात है उसमें हम सरकार से मांग नहीं करें तो किस से करें.

 

सरकार बीजेपी की हो या जेडीयू की, मुखिया या उप मुखिया कोई भी हो अगर मांग पूरी नहीं होगी तो मैं समझूंगा बेगूसराय से सौतेलापन हो रहा है.

साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैं बोलता हूं तो लोग कहते हैं कि राजनीतिक भाषा है. यह राजनीतिक भाषा नहीं है, यह पीड़ा की भाषा है. दुख की इस घड़ी में हम राजनीति नहीं करते हैं. डीएम से बात किया हूं और बाढ़ पीड़ितों के लिए जो भी संभव होगा वह किया जाएगा. (इनपुट: राजीव कुमार)