जो काम मुगलों-अंग्रेजों ने नहीं किया, वो राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहा है: गिरिराज सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar616675

जो काम मुगलों-अंग्रेजों ने नहीं किया, वो राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहा है: गिरिराज सिंह

 राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस की दोगले नीति के कारण देश को भ्रम में डालने का काम हो रहा है.

 गिरिराज सिंह ने सीएए का समर्थन करते हुए राहुल गांधी और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है.

रांची: बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रांची में नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करते हुए राहुल गांधी और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. जो काम मुगलों और अंग्रजों ने नहीं किया, वह राहुल गांधी, ओवैसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहे हैं. कांग्रेस की दोगले नीति के कारण देश को भ्रम में डालने का काम हो रहा है.

उन्होंने गांधी परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये लोग महात्मा गांधी के आदर्श की बात करते हैं. 'गांधी' तो चुरा लिया पर गांधी ने प्रार्थना सभा मे 12 जुलाई 1947 को कहा था कि जिन लोगों को पाकिस्तान से भगाया गया है उन्हें पता होना चाहिए कि वे पूरी तरह से भारत के नागरिक थे, उन्हें ये भी पता होना चाहिए कि वे पूरे भारत के नागरिक थे. भारत की सेवा करने और भारत की महिमा से जुड़ने के लिए पैदा हुए थे, अगर आते हैं तो वही व्यवहार, वही सम्मान मिले.

नागरिकता संशोधन कानून पर देश के अलग अलग हिस्से में हो रहे विरोध पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने इस दौरान ओवैसी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा मोदी डरा नहीं रहे ,बल्कि ये लोग देश को डरा रहे हैं. साथ ही राहुल गांधी को झूठ की खेती बंद करने की सलाह देते हुए कहा, पूरे देश मे लोग सीएए के पक्ष में खड़े हैं. साथ कहा जिस तरह रफेल में माफी मांगनी पड़ी इसमें भी राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी पड़ेगी.

गिरिराज सिंह यही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, हमारे लिए भारत प्राथमिकता, हम उसपर अड़े हैं, खड़े हैं. कन्फ्यूजन फैलाने की जो लोग कोशिश कर रहे हैं उन्हें देश जवाब देगा. क्या घुसपैठियों को भारत मे रहने की इजाजत देने चाहिए ?  ऐसे लोगों को राहुल गांधी से इटली ले जाने को कहा. साथ ही कहा जो पाप कांग्रेस पार्टी ने 70 साल से किया उसे धोने, मिटाने का काम बताया.

ये भी देखें: 

गिरिराज सिंह के नागरिकता संशोधन कानून पर कांग्रेस की दोगला नीति और दोगला व्यवहार वाले बयान पर झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा, झारखंड के लोगों ने विधानसभा चुनाव में बता दिया है कि कौन दोगले हैं. वो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. गिरिराज सिंह को भाषा की मर्यादा अब तो समझनी चाहिए. झारखंड की जनता इस तरह की भाषा पसन्द नहीं करती है.