बिहार : बीमार होने के कारण NDA की रैली में शामिल नहीं हुए गिरिराज सिंह, विपक्ष ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar503578

बिहार : बीमार होने के कारण NDA की रैली में शामिल नहीं हुए गिरिराज सिंह, विपक्ष ने कसा तंज

तीन मार्च की एनडीए रैली में शामिल नहीं होनेवाले को पाकिस्तान परस्त देशद्रोही बताने वाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह खुद रैली में शामिल नहीं हो सके.

गिरिराज सिंह बुखार से ग्रस्त हैं.

पटना : केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बीमार हो गए हैं. डाक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है. बीमार होने की वजह से ही गिरिराज सिंह तीन तारीख को पटना में हुई संकल्प रैली में शामिल नहीं हो सके. रैली में शामिल नहीं होने की वजह से सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

तीन मार्च की एनडीए रैली में शामिल नहीं होनेवाले को पाकिस्तान परस्त देशद्रोही बताने वाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह खुद रैली में शामिल नहीं हो सके. गिरिराज सिंह के रैली में शामिल नहीं होने को लेकर सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार हो गया है. सवाल ये उठ रहे हैं कि जो नेता रैली में नहीं आनेवालों को देशद्रोही और पाकिस्तान परस्त बता रहा था. आखिर क्या बात हुई कि वो खुद रैली में नहीं पहुंचा.

दरअसल, गिरिराज सिंह खुद बीमार हो गये हैं. 28 फरवरी की ही रात उनकी तबियत खराब हो गयी थी. एक मार्च को उनकी तबियत और बिगड़ गयी. वह लगातार बुखार की चपेट में हैं. डाक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. पारिवारिक सदस्यों की मानें तो तबियत खराब होने की वजह से ही गिरिराज सिंह एनडीए की रैली में शामिल नहीं हो सके.

उनका कहना है कि हलांकि गिरिराज सिंह काफी कोशिश की कि रैली में वो शामिल हों, लेकिन बुखार के कारण हुई कमजोरी के कारण नहीं आ सके. परिवार के लोगों ने बताया कि हाल के दिनों में लगातार उनका क्षेत्र और देश के दूसरे हिस्सों में कार्यक्रम रहा है. ज्यादा यात्रा ने भी उनके शरीर को नुकसान पहुंचाया है.

वहीं, गिरिराज सिंह के रैली में शामिल नहीं होने को लेकर विपक्ष ने हमला बोलना शुरु कर दिया है. विपक्षी नेता गिरिराज सिंह को देशद्रोही बताने में जुटे हैं. वहीं बीजेपी डिफेंसिव मोड में आ गयी है. लेकिन गिरिराज के दिये बयान पर बीजेपी नेताओं के पास फिलहाल कोई मजबूत सफाई नहीं है.