close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नहाने को लेकर शुरू हुआ विवाद, प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर कर दी हत्या

प्रेमिका को उसके प्रेमी ने इसलिए मार दिया क्यों कि दोनों में नहाने को लेकर विवाद हुआ था. विवाद में प्रेमी ने पहले प्रमिका की हत्या की फिर उसकी सहेली को भी घायल कर दिया.

नहाने को लेकर शुरू हुआ विवाद, प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर कर दी हत्या
चक्रधरपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी.

चक्रधरपुरः झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में एक अजीबोगरीब हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां एक प्रेमिका को उसके प्रेमी ने इसलिए मार दिया क्यों कि दोनों में नहाने को लेकर विवाद हुआ था. विवाद में प्रेमी ने पहले प्रमिका की हत्या की फिर उसकी सहेली को भी घायल कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना पश्चिमी सिंहभूम जिले के सोनुवा थाना के महिसाबेडा गांव की है. जहां शुक्रवार रात को प्रेमी ने प्रमिका की गला रेत कर हत्या कर दी. वहीं, प्रेमिका की सहेली को भी चाकू से वारकर घायल कर दिया. जिसका इलाज चक्रधरपुर में चल रहा है. हत्या करने के बाद प्रेमी फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई जगहों पर छापामारी कर रही है.

खबरों के मुताबिक, दो सहेली चक्रधरपुर में रहकर इंटर की पढ़ाई कर रही थी. सोनुवा महिसाबेड़ा गांव में भाड़े के मकान में दोनों सहेलियां रहती थी. वहीं, एक सहेली का प्रेमी उससे अक्सर मिलने के लिए महिसाबेडा गांव आता था.

शुक्रवार को भी दोनों प्रेमी-प्रेमिका मिले और फिर मार्केटिंग भी की. वहीं, जब दोनों घर लौटे तो प्रेमी-प्रेमिका के बीच नहाने के लिए चापाकल से पानी भरने को लेकर नोंक-झोंक हुई. इसी क्रम में गुस्से में प्रेमी ने चाकू से प्रेमिका पर हमला कर दिया. और बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी. जब उसकी सहेली बचाने के लिए आई तो उस पर भी हमला कर दिया और वह घायल हो गई.

घटना के बाद प्रेमी फरार हो गया. पुलिस को सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर हत्यारे प्रेमी की तलाश रही है.