close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना-मुंबई गो एयर फ्लाइट की औरंगाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

पटना से मुंबई जाने वाली गो एयर की फ्लाइट की औरंगाबाद में आपतकालीन लैंडिंग कराई गई है. बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में सवार सभई 158 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है.

पटना-मुंबई गो एयर फ्लाइट की औरंगाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित
पटना मुंबई गो एयर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः पटना से मुंबई जाने वाली गो एयर की फ्लाइट की औरंगाबाद में आपतकालीन लैंडिंग कराई गई है. बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में सवार सभई 158 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है. इस आपतकालीन लैंडिंग को लेकर गो एयर के अधिकारियों का कहना है कि तकनीकी खराबी की वजह से ऐसी हुई है.

पटना से चलकर मुंबई तक जाने वाली गो एयर की फ्लाइट संख्या जी-8586 को अचानक से औरंगाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. यात्री इस इमरजेंसी लैंडिंग से काफी परेशान थे. उन्हें पहले समझ में नहीं आया कि बात क्या है. लेकिन बताया गया कि कोई तकनीकी खराबी की वजह से उन्हें अचानक लैंडिंग करनी पड़ी.

खबरों के मुताबिक, फ्लाइट में 158 यात्री सवार थे जो पूरी तरह से सुरक्षित उतार लिए गए हैं. उनके साथ चालक दल को भी सुरक्षित उतार लिया गया है. 

गो एयर के एक अधिकारी ने बताया है कि फ्लाइट जी-8586 में तकनीकी खराबी की वजह से औरंगाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. वहीं, यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान पर भेजने के लिए वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था की गई है. जिसके बाद सभी यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान तक छोड़ा जाएगा.

हालांकि, इस इमरजेंसी को लेकर सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. केवल तकनीकी खराबी बताई गई है लेकिन इस बारे में कुछ और भी बात हो सकती है. 

इस खबर में और अपडेट का इंतजार है.