बिहार में ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2373087

बिहार में ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

BPSC Recruitment 2024: बीपीएससी ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर परीक्षा 2024 का एडमिट कार्ड उम्मीदवार के लॉगिन के तहत उपलब्ध होगा. इस दस्तावेज़ की डिजिटल कॉपी प्राप्त करके आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और एक प्रिंट कॉपी बना सकते हैं.

बीपीएससी ब्लॉक बागवानी अधिकारी एडमिट कार्ड 2024 (File Photo)

BPSC Recruitment 2024: बीपीएससी ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर परीक्षा 2024 के लिए प्रवेश पत्र 5 अगस्त, 2024 से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. जो उम्मीदवार परीक्षा में भाग लेने जा रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट https://bpsc.bih.nic.in/ पर जाकर हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. जो उम्मीदवार बिहार राज्य सरकार के तहत ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर के रूप में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्होंने भर्ती अभियान में भाग लेने के लिए आवेदन किया था. चयन प्रक्रिया का पहला चरण, लिखित परीक्षा 12 और 13 अगस्त को आयोजित की जाएगी. वहीं, एडमिट कार्ड निर्धारित परीक्षा तिथि से 7 दिन पहले जारी किया जाएगा.

ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए 5 अगस्त से बीपीएससी के वेब-पोर्टल पर उपलब्ध है, और यह उम्मीदवार के लॉगिन के तहत परीक्षा के दिन तक डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. एक बार इसके जारी होने के बाद प्रत्येक व्यक्ति को डाउनलोड करने और प्रिंट कॉपी बनाने के लिए पंजीकरण संख्या और पासवर्ड प्रदान करना होगा.

BPSC ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर परीक्षा तिथि 2024
बिहार लोक सेवा आयोग, पटना ने बीपीएससी ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर परीक्षा 2024 की तारीख की घोषणा कर दी है. उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि यह परीक्षा 12 और 13 अगस्त 2024 को राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर ऑफलाइन मोड में परीक्षा समय के साथ होगी. 2 घंटे की अवधि सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक होगी.

परीक्षा के दिन उम्मीदवार को परीक्षा शुरू होने के समय से कम से कम एक घंटे पहले यानी पहली और दूसरी पाली के लिए क्रमशः सुबह 9 बजे और दोपहर 1:30 बजे तक परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा. बीपीएससी बीएचओ परीक्षा 2024 के लिए एक फोटो पहचान पत्र और फिजिकल कॉपी हॉल टिकट ले जाना अनिवार्य होगा, क्योंकि इनके बिना किसी को भी परीक्षा हॉल के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

Trending news