close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : अज्ञात अपराधियों ने डॉक्टर को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

जख्मी हालत में डॉक्टर त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें दरभंगा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल (डीएमसीएच) रेफर कर दिया.

बिहार : अज्ञात अपराधियों ने डॉक्टर को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा
सुपौल में डॉक्टर को मारी गोली.

सुपौल : बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. गुरुवार को सुपौल जिला के जदिया थाना इलाके के जदिया बाजार में बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े एक होमियोपैथिक डॉक्टर तरणी मेहता को तीन गोली मार कर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, तरणी मेहता को सुपौल के हनुमान चौक पर उनके क्लिनिक के भीतर गोली मार दी गई. 

जख्मी हालत में उन्हें त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें दरभंगा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल (डीएमसीएच) रेफर कर दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'मोटरसाइकिल सवार अपराधी जबरदस्ती उनके क्लिनिक में घुस गए और उन पर गोलियां दाग दीं. वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.'

इस घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 327 जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इसे लेकर एक मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गोली मारने के बाद सभी अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले. इस दौरान कुछ लोगों ने अपराधियों का पीछा भी किया, पर अपराधी रानीगंज की ओर भाग निकले.

लाइव टीवी देखें-: