झारखंड: बोकारो पहुंचे हेमंत सोरेन, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना
Advertisement

झारखंड: बोकारो पहुंचे हेमंत सोरेन, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करीब शुक्रवार शाम बोकारो पहुंचे. वह बोकारो के सेक्टर 3 में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. 

बोकारो के सेक्टर 3 में एक निजी कार्यक्रम में सीएम हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे.

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करीब शुक्रवार शाम बोकारो पहुंचे. वह बोकारो के सेक्टर 3 में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. 

सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) बोकारो के सेक्टर 3 में पहुंचे. इस दौरान हेमंत सोरेन ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष तो नेता विहीन है. उन्होंने कहा कि जिस विपक्ष के पास नेता ही नहीं है. उनके बयानों का क्या जवाब दिया जाए. मीडिया द्वारा विपक्ष के द्वारा उठाए जा रहे हैं सरकार के 1 साल के कार्यकाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ये बातें कही.

साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में राज्य का विकास होगा. उन्होंने कहा कि साल 2020 कोरोना के संकट से जूझना पड़ा. जिस में भी सरकार ने अच्छा काम करके दिखाया. जिसका लेखा-जोखा 29 तारीख को दिया जाएगा और जनता को बताया जाएगा सरकार की उपलब्धियों के बारे में. उन्होंने कहा कि आने वाला समय अच्छा होगा सरकार इसके लिए लगातार काम कर रही है.

उन्होंने भारत सरकार के उपक्रमों के द्वारा स्थानीय लोगों के साथ अन्याय को लेकर के भी नाराजगी जताते हुए कहा बोकारो स्टील प्लांट यहां बनने के बाद भी स्थानीय लोगों को दरकिनार किया गया. सीएम ने कहा कि राज्य में भारत सरकार के जितने भी उपक्रम लगे है उनका लेखा जोखा किया जा रहा है उसका हिसाब किया जा रहा है सबका भरपाई किया जाएगा. स्थानीय लोगों के साथ अन्याय किया गया है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  बोकारो में स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत किए. जहां वह सेक्टर तीन स्थित अपने एक परिचित के घर पहुंचे और कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह बोकारो हवाई अड्डे से हेलीकॉप्टर से सीधे रांची के लिए रवाना हो गए.  

इससे पहले बोकारो हवाई अड्डे पर उपायुक्त राजेश सिंह एवं पुलिस अधीक्षक  चंदन कुमार झा द्वारा  मुख्यमंत्री का हवाई अड्डा पर स्वागत किया गया और गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मिले.