झारखंड: गोड्डा में हाथ जोड़ जवान ने की लॉकडाउन मानने की विनती, सीएम करेंगे पुरस्कृत

 लॉकडाउन का झारखंड में गुरुवार को दूसरा दिन है. पहले दिन पीएम मोदी की अपील का खासा असर देखा गया. लोग सड़कों पर नहीं आये और जो आये उन पर प्रशासन ने सख्ती दिखाई.   

झारखंड: गोड्डा में हाथ जोड़ जवान ने की लॉकडाउन मानने की विनती, सीएम करेंगे पुरस्कृत
हवलदार ने एक मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति से घर मे रहने की हाथ जोड़ विनती की.

गोड्डा: झारखंड में कोरोनावायरस संक्रमण रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन का झारखंड में गुरुवार को दूसरा दिन है. पहले दिन पीएम मोदी की अपील का खासा असर देखा गया. लोग सड़कों पर नहीं आये और जो आये उन पर प्रशासन ने सख्ती दिखाई. 

वहीं, गोड्डा में एक ओर जहां लोगों को घर मे रखने के लिए पुलिस सख्ती कर रही है. वहीं, कुछ जवान हाथ जोड़ विनती करते हुए भी दिख रहे हैं. ताजा उदाहरण कुछ देर पहले शहर के रोहतारा चौक का है जहां के चौकी पर तैनात हवलदार ने एक मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति से घर मे रहने की हाथ जोड़ विनती की. काफी विनम्रता से समझाने की कोशिश की.

वहीं, इसके शहर के मुख्य चौराहे  कारगिल चौक पर खड़े एक सिपाही का वीडियो वायरल हुआ है. सोरेन ने अपने ट्विटर हैंडल में इस वीडियो को अपलोड भी किया है. इस वीडियो में यह सिपाही मटरगस्ती कर रहे युवक को मास्क के लिए जेब से पैसा देने की पेशकश कर रहा है.

खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उसे पुरस्कृत करने को लेकर ट्वीट किया है. वहीं, अब एक और तस्वीर वायरल हो रही जिसमें गोड्डा पुलिस एक बाइक सवार कपल से वापस जाने और लॉकडाउन का पालन करने को कह रही है.