आज सोनिया-राहुल से मुलाकात करेंगे हेमंत सोरेन, PM को कर सकते हैं शपथ ग्रहण में आमंत्रित

मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने से पहले जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन आज दिल्ली रवाना हो रहे हैं. वो दिन के साढ़े बारह बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

आज सोनिया-राहुल से मुलाकात करेंगे हेमंत सोरेन, PM को कर सकते हैं शपथ ग्रहण में आमंत्रित
हेमंत सोरेन दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलकर धन्यवाद देगें.

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने से पहले जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन आज दिल्ली रवाना हो रहे हैं. वो दिन के साढ़े बारह बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

हेमंत सोरेन दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलकर धन्यवाद देगें. साथ ही शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित भी करेंगे. हेमंत सोरेन दिल्ली में पीएम से भी मुलाकात कर उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं.

आपको बता दें कि झारखंड में हेमंत सरकार का शपथग्रहण 29 दिसंबर को होगा. रांची के मोरहाबादी मैदान में दोपहर एक बजे शपथग्रहण का कार्यक्रम शुरू होगा. इसकी जानकारी खुद महागठबंधन के विधायक दल के नेता हेमंत सोरेन ने मीडिया को दी.

इससे पहले हेमंत सोरेन अपने पिता शिबू सोरेन के साथ मंगलवार को राजभवन पहुंचे. उनके साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह के साथ कई विधायक भी राजभवन पहुंचे.

राज्यपाल से मिलकर हेमंत सोरेन ने सरकार बनाने का दावा पेश किया. हेमंत सोरेन के मुताबिक उन्हें 50 विधायकों का समर्थन हासिल है. इससे पहले शिबू सोरेन के आवास पर महागठबंधन की बैठक हुई. जिसमें सर्वसम्मति से हेमंत सोरेन को महागठबंधन के विधायक दल का नेता चुना गया. बैठक में महागठबंधन के तमाम विधायक और बड़े नेता शामिल थे.