बिहार: उप मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे सैंकड़ों लोग, समाधान का मिला भरोसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar817840

बिहार: उप मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे सैंकड़ों लोग, समाधान का मिला भरोसा

देशरत्न मार्ग स्थित कार्यालय में आयोजित जनता के दरबार में उपमुख्यमंत्री कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग ने उपस्थित होकर के समस्याओं के समाधान का अनुरोध किया. बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान का भरोसा दिया. 

 

उपमुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान का भरोसा दिया.

पटना: देशरत्न मार्ग स्थित कार्यालय में आयोजित जनता के दरबार में उपमुख्यमंत्री कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग ने उपस्थित होकर के समस्याओं के समाधान का अनुरोध किया. बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान का भरोसा दिया. 

अररिया जिला के रहमानियां मदरसा में कार्यरत विज्ञान शिक्षक विपिन कुमार यादव ने उप मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्याएं बताई. उन्होंने बताया कि 29 अगस्त 2017 से वे रहमानियां दिघली मदरसा में काम कर रहे हैं लेकिन अब तक उनके मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है. परिवार आर्थिक तंगी के कगार पर है. उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने तत्काल संज्ञान लेते हुए संबंधित विभाग से बात कर मामले की स्थिति जाननी चाही एवं उसके निराकरण के निर्देश दिए.

इसी प्रकार विभिन्न जिलों से आए सैकड़ों लोगों ने एक-एक कर अपने समस्याओं के विषय में उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद को बताया. मंगलवार के जनता दरबार में लगभग 400 से अधिक लोगों ने उपमुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्याएं रखी एवं उनके निदान का अनुरोध किया. जनता दरबार में आए तमाम लोगों की समस्याएं सुनने के बाद संबंधित विभागों से तत्काल उप मुख्यमंत्री ने बात की एवं उनके आवेदन पर तत्काल  कार्रवाई कराने के आदेश दिए. 

गौरतलब है कि प्रत्येक मंगलवार को 10 बजे से 2 बजे तक जनता के दरबार में उपमुख्यमंत्री कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिससे सैकड़ों की संख्या में जनमानस अपने समस्याओं लेकर पहुंचते हैं. इसके लिए पटना के 5, देश रत्न मार्ग में व्यवस्था की गई है, जहां लोग प्रत्येक मंगलवार को आकर अपनी समस्याओं से उप मुख्यमंत्री को बता सकते हैं.