बिहारः पत्नी से मारपीट के बाद जीजा ने अपने दो सालों को मारी चाकू, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar537468

बिहारः पत्नी से मारपीट के बाद जीजा ने अपने दो सालों को मारी चाकू, एक की मौत

कैमूर जिले में जीजा ने अपने दो सालों पर चाकू से वार कर दिया. हमले में घायल दोनों सालों में एक की मौत हो गई.

जाीजा ने अपने सालों पर चाकू से वार कर एक की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले में जीजा ने अपने दो सालों पर चाकू से वार कर दिया. हमले में घायल दोनों सालों में एक की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. वहीं, घटना के बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी जीजा को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

खबरों के मुताबिक, घटना कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र का है. जहां चनवख गांव में एक जीजा ने अपने ही दो सालों को चाकू मार दिया. इलाज के लिए फौरन दोनों को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन एक की मौत हो गई. एक अन्य का इलाज किया जा रहा है जो गंभीर रूप से घायल है.

घायल युवक ने बताया कि जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित करता था. बहन ने अपने भाईयों को फोन किया कि उसे चाकू से मारने की कोशिश कर रहा है. यह बात सुनकर मां और तीन भाई बहन के घर पहुंचे. इस दौरान वह सभी जीजा को समझा रहे थे. लेकिन आक्रोशित जीजा ने सालों पर ही चाकू से हमला कर दिया.

इस दौरान जीजा ने दो सालों को चाकू घायल कर दिया. साथ ही वह घर से फरार हो गया. जब इलाज के लिए दोनों को अस्पताल लाया गया तो एक की मौत हो गई. जबकि एक की गंभीर हालत में इलाज किया जा रहा है. बताया जाता है कि मृतक के पेट में चाकू लगी थी. जबकि घायल युवक के सिर पर चाकू से वार किया गया.

घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक आरोपी जीजा फरार हो चुका था. थाने के दरोगा सुधीर रजक ने बताया सूचना मिलने के बाद पुलिस घायलों को इलाज के लिए पहुंचाई. वहीं, आरोपी के घर छापेमारी किया गया आरोपी घर से फरार है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभी जारी है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. अब इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.