close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाहुबली MLA अनंत सिंह का वीडियो संदेश- 'नहीं करूंगा पुलिस के सामने सरेंडर'

अनंत सिंह ने आरोप लगाया कि हमारे घर में जदयू सांसद ललन सिंह ने हथियार रखवाया. एक हथियार जो है हमारे शरीर में बांधने के फिराक में हैं.

बाहुबली MLA अनंत सिंह का वीडियो संदेश- 'नहीं करूंगा पुलिस के सामने सरेंडर'
फरार विधायक अनंत सिंह ने पुलिस को वीडियो संदेश के जरिए दी चुनौती.

पटना: मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant singh) ने एक नया वीडियो जारी करते हुए पुलिस को खुली चुनौती दी है. कहा है कि पुलिस पर भरोसा नहीं है. वह पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं कोर्ट में जाकर सरेंडर करूंगा, मुझे न्यायालय पर भरोसा है. अनंत सिंह (Anant singh) ने पटना पुलिस के ऊपर काफी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एनटीपीसी में ललन सिंह, नीरज कुमार और लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रची है. 

अनंत सिंह (Anant singh) ने आरोप लगाया कि हमारे घर में जदयू सांसद ललन सिंह ने हथियार रखवाया. एक हथियार जो है हमारे शरीर में बांधने के फिराक में हैं. ललन सिंह इस फिराक में है कि इसके शरीर में रस्सी के सहारे बांधकर और इसका भी रिपोर्ट हम ले जाएं. हमको न्यायालय पर भरोसा है हम जब भी समर्पण करेंगे कोर्ट में करेंगे.  हम पुलिस के सामने समर्पण नहीं करूंगा.

लाइव टीवी देखें-:

कुछ ही दिन पहले अनंत सिंह (Anant singh) ने लगातार दो वीडियो जारी कर कहा था कि वह भागे नहीं हैं, बल्कि अपने दोस्त से मिलने आए हैं. सवाल उठाता है कि फरार विधायक खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठा रहे हैं.

राजधानी की तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच आरोपी विधायक अपने फ्लैट से फरार हो जाते हैं, लेकिन पटना पुलिस को इस बात की जरा भी खबर नहीं मिलती है. अब किसी अनजानी जगह पर बैठककर वीडियो भेजकर कोर्ट में सरेंडर की बात कह रहे हैं, लेकिन पटना पुलिस को इस बात की भी जानकारी नहीं है.

गौरतलब है की अनंत सिंह के पैतृक आवास पर एके-47 मिलने के बाद से उनपर केस दर्ज हुआ है. उसी मामले में वह फरार चल रहे हैं. उनकी फरारी के 5 दिन हो गए लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं.