close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीतीश कुमार अगर BJP का साथ छोड़ेंगे तो मैं RJD को साथ लाने की कोशिश करूंगाः मांझी

जीतनराम मांझी ने एक बार फिर नीतीश कुमार को एनडीए छोड़ने की अपील की है. साथ ही नीतीश कुमार को लेकर अपना प्रेम प्रकट किया है. 

नीतीश कुमार अगर BJP का साथ छोड़ेंगे तो मैं RJD को साथ लाने की कोशिश करूंगाः मांझी
जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार के प्रति प्रेम प्रकट किया है.

नई दिल्लीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बार फिर नीतीश कुमार को एनडीए छोड़ने की अपील की है. साथ ही नीतीश कुमार को लेकर अपना प्रेम प्रकट किया है. मांझी ने कहा है कि अगर वह बीजेपी का साथ छोड़ देंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे और आरजेडी को भी साथ लाने की पूरी कोशिश करूंगा.

जीतनराम मांझी ने दिल्ली में शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार अगर एनडीए का साथ छोड़ देंगे तो उनका मैं साथ दूंगा और उनका स्वागत करूंगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के लिए उनके दिल में बहुत ज्यादा इज्जत है, इसलिए मैं उनका साथ दूंगा. अगर वह बीजेपी का साथ छोड़ देंगे.

उन्होंने कहा कि बीजेपी जिस तरह से नीतीश कुमार के साथ पेश आ रही है, वह सही नहीं है और एनडीए में मुश्किल पैदा करती नजर आ रही है. नीतीश कुमार को बीजेपी उन तमाम मुद्दों पर आंखें दिखा रही है. जिन मुद्दों पर वह पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह बीजेपी का साथ नहीं देंगे.

अगर नीतीश कुमार उन सभी मुद्दों पर बीजेपी को किनारा करते हैं तो वह उनके साथ खड़े होंगे. मांझी ने कहा कोई रहे या नहीं रहे मैं जरूर उनके साथ खड़ा रहुंगा. साथ ही कहा कि वह आरजेडी को भी साथ लाने की पूरी कोशिश करेंगे. क्योंकि लालू यादव बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे.