close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मधुबनी में पकड़ी गई शराब की बड़ी खेप, हरियाणा से लाते थे विदेशी शराब

हरियाणा से शराब लेकर बिहार के कोने-कोने तक पहुंचाई जाती थी. इतना ही नहीं इन तस्करों के पास से 600 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई है. 

मधुबनी में पकड़ी गई शराब की बड़ी खेप, हरियाणा से लाते थे विदेशी शराब
मधुबनी में भी आए दिन शराब की बड़ी खेप पकड़ी जा रही है.

मधुबनी: बिहार  (Bihar) में शराबबंदी के बावजूद लगातार शराब पकड़े जाने की खबरें आ रही है. मधुबनी (Madhubani) में भी आए दिन शराब की बड़ी खेप पकड़ी जा रही है. राजनगर थाना इलाके में 7 शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

इन शराब तस्करों में 2 युवक हरियाणा के और 1 दिल्ली का रहने वाला है. हांलकि चारों स्थानीय कारोबारी बताए जा रहे है. ये सभी कारोबारी हरियाणा से विदेशी शराब लेकर आते थे. 

 

हरियाणा से शराब लेकर बिहार के कोने-कोने तक पहुंचाई जाती थी. इतना ही नहीं इन तस्करों के पास से 600 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई है. शराब के साथ-साथ एक लग्जरी कार भी बरामद की गई है. एसपी सत्य प्रकाश ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी.

आपको बता दें पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. सूचना के आधार पर पुलिस ने की जगह छापेमारी की थी. आखिरकार राजनगर इलाके में पुलिस को कामयाबी मिली. पुलिस ने 7 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया.

एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने छापेमारी की जानकारी दी. तस्करों के पास से 600 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई है. पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है आखिर इस गिरोह में और कितने लोग शामिल है. किसकी मदद से इतनी बड़ी खेप सप्लाई की जा रही थी. (Edited By: Anupma Kumari)