close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

INDvsSA: रांची पहुंचे कप्तान विराट कोहली, क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

मुकाबले को लेकर जेएससीए स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है. टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी रांची पहुंच चुके हैं. नेट प्रैक्टिस के लिए भारतीय टीम स्टेडियम भी पहुंच चुकी है. 

INDvsSA: रांची पहुंचे कप्तान विराट कोहली, क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया
रांची पहुंचे विराट कोहली. (फाइल फोटो- ANI)

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कल यानी 19 अक्टूबर से शुरू हो रहे सिरीज के आखिरी टेस्ट मैच के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की नगरी रांची पहुंच चुके हैं. आज यानी शुक्रवार को सुबह की फ्लाइट से विराट रांची एयरपोर्ट पहुंचे. रांची के जेएससीए स्टेडियम में सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. मैचे से पहले आज पूरी टीम जमकर अभ्यास करेगी.

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa)  के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच शनिवार से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले दोनों टीम के खिलाड़ी आज स्टेडियम में अभ्यास करेंगे. अभ्यास के बाद टीम इंडिया की तरफ से प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस होगा. मैच को लेकर फैन्स में उत्साह का माहौल है. 

INDvsSA: भारत रांची टेस्ट जीता, तो बनाएगा ‘सबसे अधिक जीत’ का रिकॉर्ड

मुकाबले को लेकर जेएससीए स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है. टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी रांची पहुंच चुके हैं. नेट प्रैक्टिस के लिए भारतीय टीम स्टेडियम भी पहुंच चुकी है. फैन्स का उत्साह भी अपने चरम पर देखा जा रहा है. लोग आज भी टिकट खरीदते नजर आ रहे हैं. लोकल बॉय महेंद्र सिंह धोनी के नहीं खेलने के कारण फैन्स उन्हें मिस करेंगे.

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है. रांची में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी. दोनों टीमें शनिवार से तीसरे टेस्ट मैच में आमने-सामने होंगी. यह मैच रांची (Ranchi Test) में खेला जाएगा. भारतीय टीम अगर दक्षिण अफ्रीका से यह मैच जीत लेती है तो वह सीरीज में क्लीन स्वीप करेगी. इतना ही नहीं, वह 2019 में सबसे अधिक टेस्ट मैच जीतने वाली टीम भी बन जाएगी.