close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू यादव के लिए मसीहा बनकर आया उनका 'सेवक', किडनी दान करने का किया फैसला

चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू यादव गिरती सेहत की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं. 

लालू यादव के लिए मसीहा बनकर आया उनका 'सेवक', किडनी दान करने का किया फैसला
लालू प्रसाद यादव के सेवक ने किया किडनी दान करने का फैसला.

रांची : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के सेवक यानी इरफान अंसारी उनका मसीहा बनेंगे. अंसारी ने लालू यादव को किडनी दान करने का फैसला लिया है. एफिडेविट के साथ रिम्स (RIMS) प्रबंधन को आवेदन दिया जाएगा. ज्ञात हो कि लालू यादव की किडनी मात्र 33 प्रतिशत ही काम कर रही है.

किडनी खराब होने के कारण लालू की सेहत में लगातार गिरावट हो रही है. इससे लालू यादव का यह सेवक यानी इरफान अंसारी खासा परेशान है. इरफान के पूरे परिवार ने किडनी देने का फैसला किया है. इरफान का कहना है कि जब भी हो किडनी की जरूरत हो तो बेहिचक ले सकते हैं.

चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू यादव गिरती सेहत की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं. इन सबके बीच डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी सेहत में लगातार गिरावट हो रही है. किडनी सिर्फ 33 प्रतिशत ही काम कर रहा है. इससे लालू समर्थकों में काफी चिंता है. लालू यादव की सेवा में हमेशा रहने वाले इरफान अंसारी जो खुद को लालू यादव का दत्तक पुत्र भी बताते हैं, उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ लालू यादव के लिए किडनी दान करने का फैसला ले लिया है.

इरफान अंसारी बताते हैं कि एफिडेविट के साथ रिम्स प्रबंधन को वह एक आवेदन दे रहे हैं. जब भी लालू यादव को किडनी की जरूरत पड़े और उनके परिवार में से जिस किसी की भी किडनी लालू यादव के लिए मैच हो उससे वे बेझिझक ले सकते हैं.