close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : जमशेदपुर में 20 मोबाइल फोन के साथ दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

मानगो पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र में छापेमारी कर बुधवार की देर रात पश्चिम बंगाल के आसनसोल जामुड़िया के रहने वाले दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.

झारखंड : जमशेदपुर में 20 मोबाइल फोन के साथ दो शातिर अपराधी गिरफ्तार
20 मोबाइल फोन के साथ दो अपराधी गिरफ्तार.

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर के मानगो में चोरी की 20 मोबाइल के साथ बंगाल का दो शातिर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. देर रात इंदिरा कॉलोनी पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया है. अभी तक इन लोगों ने चोरी का मोबाइल बेचकर कमाई की है.

मानगो पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र में छापेमारी कर बुधवार की देर रात पश्चिम बंगाल के आसनसोल जामुड़िया के रहने वाले दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आकाश कुमार पासवान और अयोध्या महतो को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 20 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं.

यह छापेमारी पुलिस ने मानगो थाना क्षेत्र के इंद्रा कॉलोनी के अमर बंगाली के घर पर की थी. घटना के संबंध में मानगो पुलिस ने एएसाइ मृत्युंजय पांडेय के बयान पर दोनों आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

शहर के अलग-अलग जगहों में की थी चोरी
गिरफ्तार बंगाल के दोनों चोरों ने मानगो पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने शहर के अलग-अलग स्थानों से मोबाइल की चोरी की घटना को अंजाम दिया. शहर में चोरी करने के साथ-साथ वे इंद्रा कॉलोनी में एक किराए का मकान लेकर रह रहे थे. इसकी जानकारी मानगो थानेदार अरूण महथा को पूर्व में ही मिल गई थी. जानकारी पुख्ता करने के बाद उन्होंने बुधवार की देर रात छापेमारी की.

इस दौरान आकाश कुमार पासवान और अयोध्या महतो मौके पर ही था. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. पूछताछ में दोनों शातिर चोरों ने पुलिस को बताया कि उनके गिरोह में आधा दर्जन से ज्यादा लोग हैं. पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर बाकी को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी है. पुलिस का कहना है कि दोनों को रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई करने का काम किया जाएगा.