Jamshedpur News: बदमाशों ने लाखों रुपये समेत जेवरात की कर ली चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2274547

Jamshedpur News: बदमाशों ने लाखों रुपये समेत जेवरात की कर ली चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: पीड़ित के बड़े भाई मौके पर पहुंचे तो देखा कि घर में चोरी हुई है, जिसके बाद बिरसानगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है, वहीं चोरी की घटना सी सी टीवी कैमरे में कैद हो गई है, सी सी टीवी के फुटेज से पुलिस चोरों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

Jamshedpur News: बदमाशों ने लाखों रुपये समेत जेवरात की कर ली चोरी, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर: जमशेदपुर में एक बार फिर चोरों का आतंक देखने को मिला है. अज्ञात चोरों द्वारा बिरसानगर थाना क्षेत्र के विजया गार्डेन के दो डुप्लेक्स में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

बता दें कि परिवार के लोग अयोध्या तीर्थ करने गए थे, उस समय अज्ञात चोरों द्वारा इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों द्वारा लाखों के जेवरात और कैश की चोरी कर चलते बने. आप को यह भी बता दें कि फूल सिक्युरिटी जॉन में अगर चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है, तो सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. जानकारी के मुताबिक डुप्लेक्स के लोग अयोध्या तीर्थ पर गए थे, उनकी नौकरानी डुप्लेक्स के बागान में पानी डालने पहुंची तो घर का ताला टूटा हुआ देखा, जिसके बाद आस पास के लोगों को इसकी सूचना दी.

पीड़ित के बड़े भाई मौके पर पहुंचे तो देखा कि घर में चोरी हुई है, जिसके बाद बिरसानगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है, वहीं चोरी की घटना सी सी टीवी कैमरे में कैद हो गई है, सी सी टीवी के फुटेज से पुलिस चोरों की गिरफ्तारी में जुट गई है. सबसे बड़ी बात यह है कि हाई सिक्युरिटी जॉन में अगर इस तरह की बड़ी चोरी की घटना को चोरों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है तो आप भी सोच सकते है कि चोरों का हौसला काफी बुलंद है. देखना यह है कि पुलिस इस बड़ी चोरी की घटना का खुलासा कब तक कर पाती है, यह आने वाला समय ही बताएगा.

इनपुट- रंजीत कुमार

ये भी पढ़िए- Garhwa News: कैदी अखिलेश की मौत पर जेल प्रशासन पर उठे सवाल, लग रहे आरोप-प्रत्यारोप

 

Trending news