Jharkhand Train Accident: ट्रेन से अचानक आई तेज आवाज, एक-दूसरे पर चढ़ गई बोगियां, देखें भयावह तस्वीरें

Howrah-Mumbai Train Accident: झारखंड में बड़ा रेल हादसा हो गया है. हावड़ा से चलकर मुंबई जाने वाली गाड़ी नंबर 12810 मुंबई मेल दुर्घटनाग्रस्त हो गई. करीब 20 डिब्बे बेपटरी हो गए और कुछ डिब्बे एक दूसरे पर चढ़ गए.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 30 Jul 2024-11:38 am,
1/6

जमशेदपुर: Jharkhand Train Accident: झारखंड के चक्रधरपुर रेल मंडल के बड़ा बंबू रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा हुआ है. मेल एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकरा गई है. जानकारी के मुताबिक ई/एन/जेबीसीटी नामक मालगाड़ी बड़ा बंबू और राजखरसावां स्टेशन के बीच पोल संख्या 299/3 के पास डाउन लाइन से बेपटरी हो चुकी थी. 

2/6

इसी बीच अप रेल लाइन से तेज गति से आ रही हावड़ा मुंबई मेल का इंजन बेपटरी हो गया और मालगाड़ी के डिब्बे से टकरा गई. जिसके कारण मुंबई मेल का इंजन सहित एसी और स्लीपर मिलाकर करीब 20 डिब्बे बेपटरी हो गए और कुछ डिब्बे एक दूसरे पर चढ़ गए. 

3/6

घटना स्थल पर मुंबई मेल एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन चालक के शीशे पर मालगाड़ी का तिरपाल भी देखा गया है. जिससे लगता है कि ट्रेन के चालक को घटना के दौरान आगे कुछ दिखा नहीं होगा. यह घटना मंगलवार अहले सुबह 3 बजकर 45 मिनट की है. 

4/6

इस घटना में अब तक मिली जानकारी के अनुसार, उसमे मुंबई मेल के 2 यात्रियों का शव एसी कोच के शौचालय में फंसा हुआ है और इसके अलावा करीब कुछ और यात्री एसी कोच में फंसे हुए हो सकते हैं. घायलों की संख्या स्पष्ट नहीं है. लेकिन लगातार घायलों को चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल भेजा जा रहा है. 

5/6

घटना की सूचना मिलने पर ट्रेन कंट्रोल रूम चक्रधरपुर से हूटर बजाया गया और घटना स्थल पर एक्सीडेंट रिलीफ वेन को भेजा गया. वहीं घटना स्थल से घायलों को एंबुलेंस के जरिए चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया. 

6/6

वहीं रेलवे ने घटना स्थल से एक बस में यात्रियों को भरकर स्टेशन भेजा है. मौके पर घटनास्थल में चक्रधरपुर रेल मंडल के एडीआरएम विनय कुजूर, सीनियर डीएससी पी शंकर कुट्टी, सीनियर डीसीएम आदित्य कुमार चौधरी, चक्रधरपुर अनुमंडल जिला पुलिस एसडीपीओ पारस राणा आदि मौजूद हैं. आद्रा खड़गपुर बंडामुंडा से क्रेन मंगवाया गया. राहत बचाव का काम जारी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link