सरायकेला : सरायकेला के राजखरसवां रेलवे स्टेशन पर  शुक्रवार देर रात हावड़ा मेल की चपेट में आने से चक्रधरपुर के दो रेल ड्राइवर की मौत हो गई. दोनों चक्रधरपुर रेल मंडल में कार्यरत थे. बता दें कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे मालगाड़ी के लोको पायलट डीके सहाना व सहायक लोको पायलट मोहम्मद अशरफ आलम मालगाड़ी को चेक कर रहे थे. उसी समय अन्य ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. हालांकि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
रेल कर्मियों के अनुसार लोको पायलट डीके सहाना जब मालगाड़ी चेक कर रहे थे, तो तेज रफ्तार में गुजर रही हावड़ा मुंबई मेल सुपरफास्ट एक्सप्रेस चपेट में सबसे पहले आए. इस बीच जब सहायक लोको पायलट मोहम्मद अशरफ आलम उन्हें बचाने गए तो वे भी ट्रेन की चपेट में आ गए. इससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. इसकी सूचना मिलने से रेल कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई.


चक्रधरपुर के रेलवे अस्पताल लाया गया दोनों का शव
बता दें कि घटना के बाद दोनों के शव को चक्रधरपुर के रेलवे अस्पताल लाया गया. जहां इसकी सूचना मिलने पर चक्रधरपुर रेल मंडल के डीआरएम एजे राठौर समेत रेल मंडल के अन्य अधिकारी रेलवे अस्पताल पहुंचे. रेलवे अस्पताल से शनिवार सुबह दोनों के शव का पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर के अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां दोनों रेल कर्मी के साथ कार्यरत रेल कर्मचारी पहुंचे थे.


घटना पर क्या कहते है रेलवे पुलिस अधिकारी
रेलवे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रेलवे के दोनों कर्मचारी मालगाड़ी को चेक कर रहे थे. इसी दौरान किसी अन्य ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. दोनों कर्मचारियों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव का परिजनों को सौंप दिया जाएगा.


इनपुट- रणधीर कुमार सिंह


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में पटना छात्र संघ चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, जानें बिहार-झारखंड की सभी बड़ी खबरें यहां