Jharkhand: 6 दिन पहले शादी के लिए निकला प्रेस संचालक अपने परिवार के साथ हुआ लापता, परिजनों ने लगाईं मदद की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1462135

Jharkhand: 6 दिन पहले शादी के लिए निकला प्रेस संचालक अपने परिवार के साथ हुआ लापता, परिजनों ने लगाईं मदद की गुहार

झारखंड के बोकारो में प्रिंटिंग प्रेस संचालक, उसकी पत्नी, पुत्र और भतीजे लापता है. वो 6 दिन पहले अपने घर से एक शादी समारोह के लिए निकले थे. सभी के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं. जिसके बाद चिंतित परिजनों ने  चास थाने को दी सूचना दी है.

 (फाइल फोटो)

Bokaro: झारखंड के बोकारो में प्रिंटिंग प्रेस संचालक, उसकी पत्नी, पुत्र और भतीजे लापता है. वो 6 दिन पहले अपने घर से एक शादी समारोह के लिए निकले थे. सभी के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं. जिसके बाद चिंतित परिजनों ने  चास थाने को दी सूचना दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, बोकारो के चास थाना क्षेत्र के शिव शक्ति कॉलोनी निवासी एक ही परिवार के पांच सदस्य बीते 6 दिनों से लापता है. सभी लोग पश्चिम बंगाल के मूल निवासी है, जो 6 दिन पूर्व अपने किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में धनबाद गए थे. जिसके बाद किसी भी सदस्य का कहीं कुछ पता नहीं चलने पर रविवार को मेनरोड चास के रहने वाले परिचित बागाल चंद्र मोदक ने चास पुलिस को लिखित आवेदन देते हुये सभी की खोजबीन करने की गुहार लगायी है.

आवेदक के मुताबिक लापता होने वाले सदस्यों में राजेश उर्फ राजू लाहा (41), उनकी पत्नी मंजू लाहा (36), बड़ा पुत्र राहुल लाहा (20), छोटा पुत्र रोहित लाहा (17) व राजू लाहा का भतीजा मोहित लाहा (13) शामिल हैं.  इस संबंध में परिचित बागाल चंद्र मोदक ने कहा है कि लापता परिवार का निजी घर पुराना बाजार चास में भी है, लेकिन वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ शिव शक्ति कॉलोनी में रंजीत कुमार के मकान में बीते साढ़े चार वर्षो से किराये पर रह रहे है. राजू प्रिंटिंग प्रेस का काम करता है, इसलिये किराये के मकान में ही अपना व्यवसाय चला रहे थे.

पुलिस के मुताबिक राजू की अंतिम बात 22 नवंबर को मकान मालकिन कुसुम देवी से हुई थी. कुसुम के अनुसार वह 22 नवंबर के कुछ दिनों पूर्व ही अपनी छोटी बहन की गौतनी की बेटी की शादी में झरिया धनबाद गये हुये थे, जिसके बाद से ही सभी लापता हैं. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि 17 नवंबर को लहा परिवार धनबाद गया था, वहां से रांची जाने को कहकर लोग वापस लौटा था. इसके बाद सभी का मोबाइल फोन बंद मिल रहा है. पुलिस मोबाइल लोकेशन तलाशने में जुटी हुई हैं.

 

Trending news