Bihar Fake IPS New Video: बिहार की जमुई पुलिस ने हाल ही में IPS की वर्दी पहने एक युवक को पकड़ा तो बड़े चौंकाने वाले खुलासे हुए. फर्जी IPS मिथलेश मांझी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि एक व्यक्ति ने 2 लाख रुपये में उसे आईपीएस अधिकारी बनाया है. मतलब साफ है कि मिथलेश मांझी बड़ी ठगी का शिकार हो गया. पुलिस ने उसकी वर्दी जब्त कर ली और उसे जेल नही भेजते हुए बॉन्ड भरवा कर छोड़ दिया. खाकी वर्दी छीनने के बाद मिथलेश झा अब नए रास्ते पर निकल चुका है. अब उसने पुलिस अधिकारी का सपना छोड़कर डॉक्टर बनने का फैसला किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मिथिलेश कह रहा है कि अब वह पुलिस नहीं बनेंगे. बनेंगे तो डॉक्टर बनेंगे. इस सवाल पर कि डॉक्टर बनकर क्या करोगे? इस पर जवाब में कहता है कि सबको बचाएगा. धोखाधड़ी के बाद मिथिलेश का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो लोग कमेंट करके मजे भी लेने लगे. वीडियो देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि यह नहीं सुधरेगा. कुछ लोग पूछ रहे हैं कि पता करो इसके पास कितना पैसा, जिसे यह बर्बाद करने वाला है.


ये भी पढ़ें- UP पुलिस द्वारा जाहिद के एनकाउंटर पर बिहार में सियासत हाई, BJP पर खूब बरसी RJD


बता दें कि फर्जी आईपीएस अधिकारी के रूप में गिरफ्तार युवक का नाम मिथलेश कुमार है. वह लखीसराय जिले के हलसी इलाके गोवर्धनबीघा का रहने वाला है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तब पता चला कि उससे 2.3 लाख में नौकरी देने का झांसा दिया गया था. वह 2 लाख रुपये का भुगतान भी कर चुका है. फर्जी आईपीएस ने बताया कि किसी मनोज सिंह नामक शख्स ने 2 लाख रुपये लेकर उसके शरीर का नाप लिया और आईपीएस की वर्दी, आईपीएस का बैच और एक टॉय पिस्टल थमा कर कहा कि आज से तुम आईपीएस अधिकारी बन गए हो.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!