जमुई: जमुई जिले में शराबबंदी के बावजूद एक शराबी के हंगामे का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना चरका पत्थर थाना क्षेत्र की है, जहां एक शराबी राब के नशे में बुरी तरह से हंगामा कर रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि शराबी नशे में एक नाबालिग लड़की को परेशान कर रहा था, जो उससे बचने के लिए भाग रही थी और शराबी उसका पीछा कर रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार इतना ही नहीं, शराबी ने नशे में पुलिसकर्मियों को भी गंदी-गंदी गालियां दीं. वह थानेदार से लेकर डीएसपी तक किसी को भी अपशब्द कहने से नहीं रुका. उसकी गालियां इतनी अश्लील थीं कि उन्हें सुनना और लिखना दोनों ही मुश्किल था. घटना के बाद जब ग्रामीण वहां पहुंचे, तो उन्होंने शराबी को पकड़कर उसकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.


साथ ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शराबी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन नशे में होने के कारण वह कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं था. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. इस घटना की पुष्टि ज़ी मीडिया ने नहीं की है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे लेकर चर्चा कर रहे हैं. चरकापत्थर थाना प्रभारी अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने शराबी को पकड़कर पुलिस को सौंपा है और अब उससे पूछताछ की जा रही है. पूरी जानकारी पूछताछ के बाद ही सामने आ पाएगी.


इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो


ये भी पढ़िए- Saharsa News: कोसी नदी में मछली पकड़ते समय मछुआरों के जाल में फंसा विशालकाय मृत मगरमच्छ