जमुई: Jamui Crime: बिहार के जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बघमा और मगही गांव के बीच में ठकुराइन आहार के पास अपराधियों ने पति के सामने पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान मगही गांव निवासी संजय यादव की पत्नी पबिया देवी के रूप में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. उसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर, मृतका के शव को देर रात सदर अस्पताल लाया गया. जहां जिलाधिकारी के आदेश के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन के हवाले कर दिया गया. मृतका के पति संजय यादव ने बताया कि वे अपनी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत पर डॉक्टर को दिखाकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक बघमा और मगही के बीच ठकुराइन आहार के पास पहुंची, इसी दौरान पीछे से ओवरटेक करते हुए एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और पीछे से गोली चला दी. उनकी पत्नी को गोली लगने के बाद वे भागकर किसी तरह अपनी जान बचाए. 


उन्होंने आगे बताया कि बाइक सवार तीन अपराधी के अलावा कई अपराधी पहले से घात लगाए हुए थे. उन्होंने आगे बताया कि 2021 में अपराधियों के द्वारा उन पर भी जानलेवा हमला किया गया था. उन्हें सात गोली मारी गई थी. लेकिन वे बच गए थे और उस मामले में उनकी पत्नी पबिया देवी चश्मदीद गवाह थी. जिस वजह से उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या की गई है. 


वहीं घटना के बाद अपराधियों की पहचान हो गई है. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है. जमुई पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि जमुई जिला के लक्ष्मीपुर थानान्तर्गत ककनचौर के पास सड़क पर संध्या करीब 07:00 बजे एक महिला पबिया देवी पति संजय यादव ग्राम मगही थाना लक्ष्मीपुर जिला जमुई की अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या की सूचना प्राप्त हुई. तत्क्षण पुलिस के सभी वरीय पदाधिकारियों द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है. मृतका के शव को अन्त्य परीक्षण हेतु भेजा जा चुका है. पुलिस द्वारा इस आपराधिक घटना में संलिप्त के उद्भेदन एवं गिरफ्तारी हेतु आवश्यक विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 


यह भी पढ़ें- Road Accident: जमुई में पिकअप पलटने से 25 लोग घायल, देवघर से मुंडन कराकर लौट रहा था परिवार, छपरा में रफ्तार का कहर