Road Accident: जमुई में पिकअप पलटने से 25 लोग घायल, देवघर से मुंडन कराकर लौट रहा था परिवार, छपरा में रफ्तार का कहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2163498

Road Accident: जमुई में पिकअप पलटने से 25 लोग घायल, देवघर से मुंडन कराकर लौट रहा था परिवार, छपरा में रफ्तार का कहर

Bihar News: घायलों ने बताया कि वह सभी लोग परिवार के एक बच्चे का देवघर से मुंडन संस्कार कराकर वापस लौट रहे थे. बटिया घाटी के चिरण पुल के पास घुमावदार मोड़ पर पिकअप वाहन के चक्का खुल गया, जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई और लगभग 10 फीट गहरे खाई में गिर गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Road Accident: बिहार के अलग-अलग जिलों से सड़क हादसों की कई खबरें सामने आई हैं. जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र में एक पिकअप वाहन पलटने से एक ही परिवार के 25 लोग घायल हो गए. सभी लोग देवघर से बच्चे का मुंडन कराकर लौट रहे थे. प्राथमिक उपचार के बाद 13 लोगों को पड़ोसी राज्य झारखंड के देवघर रेफर किया गया है. बाकी सभी घायलों का इलाज चकाई रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है. ये घटना बटिया घाटी के पास हुई. सभी घायलों की पहचान बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के बिरनिया बाजार के रहने वालों के रूप मे हुई है. जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त पिकअप में 40 लोग सवार थे. 

वहीं घायलों ने बताया कि वह सभी लोग परिवार के एक बच्चे का देवघर से मुंडन संस्कार कराकर वापस लौट रहे थे. बटिया घाटी के चिरण पुल के पास घुमावदार मोड़ पर पिकअप वाहन के चक्का खुल गया, जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई और लगभग 10 फीट गहरे खाई में गिर गई. इससे सभी लोग घायल हो गए. चंद्रमंडीह थाना की पुलिस के द्वारा इलाज के लिए रेफरल अस्पताल चकाई में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद 13 घायलों को पड़ोसी राज्य झारखंड के देवघर अस्पताल रेफर किया गया. मामूली रूप से घायल बाकी के 25 लोगों का इलाज चकाई रेफरल अस्पताल में ही किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- खगड़िया में ट्रैक्टर से टकराई बारातियों की कार, भीषण हादसे में 9 की दर्दनाक मौत

उधर छपरा में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में कई लोग घायल हो गए हैं. छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव में बाइक सवार नाबालिग छात्र की ऑटो से टक्कर हो गई. जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. घायल मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी सिकंदर राम का 15 वर्षीय पुत्र मंटू कुमार है. घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि छात्र मंटू कुमार पानापुर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मुरलीमठ में वर्ग-8 में परीक्षा देने गया था. वहीं पर स्कूल के प्रधानाध्यापक ने उसे अपनी बाइक देकर कुछ कागजात लाने को भेज दिया. छात्र बाइक पर सवार होकर लखनपुर की तरफ जा रहा था और रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर एक ऑटो से टकरा गई. जिसमें छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- बेलागंज रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से लूटपाट की कोशिश, बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग

वहीं यदु मोड़ पर बाइक दुर्घटना में मशरक थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव निवासी 47 वर्षीय विनोद सिंह, डोरीगंज थाना क्षेत्र के डोरीगंज गांव निवासी 45 वर्षीय रीता कुंअर और उसका 24 वर्षीय बेटा अमित सिंह घायल हो गए हैं. घटना के क्रम में घायलों ने बताया कि विनोद कुमार सिंह अपने बहन एवं अपने भांजे को डोरीगंज जाने के लिए मशरक बस पकड़वाने आ रहे थे उसी क्रम में मशरक यदु मोड़ पर बाइक दुर्घटना हो गई. घायलों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया.

Trending news