close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जीत के लिए आश्वस्त हैं जयंत सिन्हा, कहा- 'मोदी सरकार का होगा गठन क्योंकि यह लहर नहीं सुनामी है'

लोकसभा चुनाव खत्म हो चुका है और चुनाव के परिणामों में महज कुछ घंटे बाकी रह गए हैं. ऐसे में क्या आम और क्या खास सबकी निगाहें नतीजों पर टिकी है. 

जीत के लिए आश्वस्त हैं जयंत सिन्हा, कहा- 'मोदी सरकार का होगा गठन क्योंकि यह लहर नहीं सुनामी है'
जयंत सिन्हा ने लोकसभा चुनाव के आने वाले रिजल्ट पर बयान दिया है.

रांची: लोकसभा चुनाव खत्म हो चुका है और चुनाव के परिणामों में महज कुछ घंटे बाकी रह गए हैं. ऐसे में क्या आम और क्या खास सबकी निगाहें नतीजों पर टिकी है. चुनाव के आने वाले नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि हम सब लोगों को पूरा भरोसा है कि एक बार फिर लहर के साथ मोदी सरकार का गठन होगा क्योंकि यह लहर नहीं सुनामी है.

वहीं, एग्जिट पोल पर जयंत सिन्हा ने कहा कि यह आंकड़े सही हैं. यह 23 तारीख को भी साबित हो जाएगा. इधर ईवीएम पर उठ रहे सवालों को जयंत सिन्हा ने गलत बताया और कहा है कि जब उपचुनाव में रिजल्ट अच्छे हो रहे थे तो ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं थी. अब जब रिजल्ट उनके खिलाफ आ रहे हैं तो ईवीएम पर सवाल उठाना जायज नहीं है.

 

जयंत सिन्हा ने कहा, 'मैं स्टैटस्टिक में काफी भरोसा रखता हूं और जो हमने इस जमीनी स्तर पर महसूस किया था वह कल भी दिखेगा.' जयंत सिन्हा एनडीए की जीत को लेकर आश्वस्त हैं. आपको बता दें कि जयंत सिन्हा को बीजेपी ने इस बार भी हजारीबाग से टिकट दिया है.

वहीं, कांग्रेस ने गोपाल प्रसाद साहू और सीपीआई ने के बी मेहता को मैदान में उतारा है. अब जब लोकसभा चुनावों के परिणाम आने में कुछ घंटो का समय रह गया है तो हर किसी को बस 23 मई का इंतजार है.