close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जेडीयू नेता ने लालू परिवार को लेकर किया ट्वीट, विवादित तंज से बिहार की सियासत गरम!

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर लालू परिवार पर तंज कसा है. जिससे बिहार में सियासत गरम हो गई है.

जेडीयू नेता ने लालू परिवार को लेकर किया ट्वीट, विवादित तंज से बिहार की सियासत गरम!
नीरज कुमार ने लालू परिवार पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः तेजप्रताप यादव बीते शनिवार को अपने भाई तेजस्वी यादव से मिलने के लिए उनके आवास पर गए थे. जिसके बाद दोनों की मुलाकात की तस्वीर भी जारी की गई. वहीं, तेजप्रताप ने मुलाकात के बाद कहा कि उनकी राजनीतिक मुद्दों पर तेजस्वी से मुलाकात हुई है. और उन्होंने अपने अर्जुन भाई को जीतने का आर्शीवाद दिया है. वहीं, इस मुलाकात के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर तंज कसा है. जिसके बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है.

दरअसल, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि, 'भरतमिलाप' में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल मे राम को वापस लाने गए थे.परन्तु आज की स्थिति उलट है. आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया. 'शूर्पणखा'  को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नही.!!

JDU Leader Neeraj Kumar attack on lalu Family

मतलब साफ है कि उन्होंने यह ट्वीट तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव की मुलाकात को लेकर ही कहा है. हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनका तंज सीधा-सीधा तेजप्रताप, तेजस्वी और मीसा को लेकर है.

सियासत उस बात पर गरम हो गई जब नीरज कुमार ने मीसा भरती को शुर्पणखा कह कर इशारा किया. नीरज कुमार के इस विवादित ट्वीट से अब सियासी पारा गरम हो गया है. आपको बता दें कि इन दिनों पाटलिपुत्र सीट पर घमासान छिड़ा है. इस सीट पर तेजप्रताप ने अपनी बहन मीसा के चुनाव लड़ने का दावा किया था. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी प्रमुख लालू यादव करेंगे.

वहीं, नीरज कुमार इसके बाद भी एक ट्वीट किया है. जिसमें लालू यादव को लेकर लिखा है. उन्होंने लिखा है, आज नेता सीट की चाहत में ताबड़तोड़ जेल जाकर दण्डवत कर रहे हैं!! इन नेताओं को जेल में बंद भ्रष्टाचारी से याचना करने में इनके 'सम्मान' को ठेस नही लग रही? हद है सत्ता भूख..अब तो ये नेता 'भ्रष्टाचारी' परिवार का झोला ढोने तक को तैयार हैं.

लालू यादव से नेताओं द्वारा मुलाकात को लेकर तंज कसा है. इन दिनों लालू यादव से महागठबंधन के नेता सीट शेयरिंग को लेकर उनसे मिलने रिम्स अस्पताल जा रहे हैं.