बेतिया: जेडीयू नेता के भाई की दबंगई, पेट्रोल पंप को बम से उड़ाने की धमकी

बीजेपी नेता के भाई की दबंगई का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बेतिया में एक एनडीए नेता के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट कर पेट्रोल पंप को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली है.

बेतिया: जेडीयू नेता के भाई की दबंगई, पेट्रोल पंप को बम से उड़ाने की धमकी
जेडीयू सांसद वैधनाथ प्रसाद महतो के बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है.

बेतिया: लोकसभा चुनाव में एनडीए की शानदार जीत का असर एनडीए नेताओं के परिजनों के सर चढ़ कर बोल रहा है. आलम यह है कि अभी बीजेपी नेता के भाई की दबंगई का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बेतिया में एक एनडीए नेता के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट कर पेट्रोल पंप को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली है.

ताजा मामला बेतिया का है जहां वाल्मीकिनगर से जेडीयू सांसद वैधनाथ प्रसाद महतो के बेटे ने अपने नया टोला स्थित आवास से सटे पेट्रोल पंप पर पहुंच कर पहले तो पेट्रोल पंप कर्मियों से दुर्व्यवहार किया उसके बाद गाली गलौज कर पेट्रोल पंप को उड़ाने की धमकी दी है. जिसको लेकर पीड़ित पेट्रोल पंप व्यवसाई ने मुफ्फसिल थाना में इसकी लिखित शिकायत की है. जिसको लेकर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

 

वहीं, इस मामले में पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी तेजी से वायरल किया जा रहा है जिसमें बताया जा रहा है की पेट्रोल पंप पर पहुंच कर सांसद के बेटे रामाकांत प्रसाद अपने सहयोगियों के साथ पंप पर पहुंच कर गाली गलौज कर रहे हैं. पेट्रोल पंप को उड़ाने की धमकी दे रहें है. हालांकी पेट्रोल पंप मालिक ने बताया की यह पुरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है क्योंकि जिस जमीन पर सांसद का घर व पेट्रोल पंप है वह 17 कट्ठा जमीन पर स्थित है और उसका रशीद अभी भी जमीन मालिक के नाम पर हीं कटता है.

वहीं, पेट्रोल पंप मालिक ने यह भी आरोप लगाया है की जिस समय सांसद सुबे के ग्रामीण विकास मंत्री थे उस समय सांसद ने अपने पावर की बदौलत इस जमीन को लिखवा दिया था. अब पेट्रोल पंप की जमीन को भी हड़पना चाहते हैं. बहरहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज व पंप पर उस वक्त मौजुद कर्मियों का बयान दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई हैृ. ऐसे में यह देखना होगा की पावर मिलते हीं सत्ता के नशे में चूर इन नेताओ के परिजनों पर सुशासन की सरकार क्या कार्रवाई करती है .