JDU विधायक का दावा, 'PM मोदी की तारीफ करने पर नीतीश कुमार ने दी देख लेने की धमकी'

अमरनाथ गामी ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारी विधायकी छीन सकते हैं. यह उनके अधिकार क्षेत्र में आता है. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री के पास सीआईडी, ईडी, खाकी (पुलिस) है.  वे इन संस्थानों का इस्तेमाल कर मुझे परेशान भी कर सकते हैं.

JDU विधायक का दावा, 'PM मोदी की तारीफ करने पर नीतीश कुमार ने दी देख लेने की धमकी'
जेडीयू विधायक ने नीतीश कुमार लगाया धमकी देने का आरोप. (फाइल फोटो)

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिला के हायाघाट विधानसभा से जनता दल यूनाटेड (जेडीयू) विधायक अमरनाथ गामी ने बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल यानी सोमवार की शाम मुख्यमंत्री ने फोन कर उन्हें 'देख लेने' की धमकी दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस समय यह धमकी मिली, मैं परिवार के साथ था. उनका कहना है कि यह सुनकर उनकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई.

अमरनाथ गामी ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारी विधायकी छीन सकते हैं. यह उनके अधिकार क्षेत्र में आता है. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री के पास सीआईडी, ईडी, खाकी (पुलिस) है. वे इन संस्थानों का इस्तेमाल कर मुझे परेशान भी कर सकते हैं. इसके लिए हम तैयार हैं. हर तरीके से जांच कर लें. हमें कोई दिक्क्त नहीं.

अमरनाथ गामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए खुद को बनिया का बेटा बताया. साथ ही कहा कि एक समय था जब कभी बनिया का बेटा डरपोक हुआ करता था. लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद यह मिथक टूट गया है. उन्होंने खुद को शेर बताते हुए कहा कि बनिया का बेटा शेर बन गया है और शेर किसी से डरनेवाले नहीं है.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए अमरनाथ गामी ने कहा कि मुझे यह नहीं बताया गया कि सिर्फ मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करनी है. मंच से उतरने के बाद उनकी तारीफ नहीं करनी है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि वह खुद प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे हैं. मैंने जब अपने नेता की बातों को आगे पहुंचाते हुए पीएम की तारीफ की तो वह नाराज हो गए.

अमरनाथ गामी ने कहा कि वह अपनी बात पर अडिग हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में पीएम मोदी के नाम पर वोट पड़ रहे हैं. 2020 के विधानसभा चुनाव में भी मोदी के नाम पर ही बिहार में वोट पड़ेंगे.

ज्ञात हो कि कल यानी सौमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर अमरनाथ गामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सभी पार्टियों के विधायकों में भगदड़ की स्थिति बनेगी. ज्यादातर विधायक अपना भविष्य बीजेपी में देख रहे हैं. अभी से ही तकरीबन दर्जन भर से ज्यादा विधायक उनके संपर्क में भी हैं, जो बीजेपी में जाने की तैयारी में हैं.