पूर्णिया के भिट्ठा में होगा दीपक का अंतिम संस्कार, बीमा भारती ने जताई हत्या की आशंका

बीमा भारती ने के बेटे की लाश सुबह रेलवे ट्रैक पर मिली. उन्होंने हत्या की आशंका जताई है.

पूर्णिया के भिट्ठा में होगा दीपक का अंतिम संस्कार, बीमा भारती ने जताई हत्या की आशंका
विधायक बीना भारती के बेेटे की तस्वीर. (फाइल फोटो)

पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) विधायक बीमा भारती के बेटे का अंतिम संस्कार पूर्णिया के रुपौली स्थित भिट्ठा गांव में होगा. अंतिम संस्कार को लेकर गांव में तैयारी की जा रही है. मृतक दीपक के फुफेरे भाई को पोस्टमॉर्टम के बाद शव सौंप दिया गया. पटना स्थित विधायक के आवास पर लाश आते ही गांव भेज दिया जाएगा.

जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे के संदिग्ध मौत के बाद इसकी खबर सुनते ही पूरे रुपौली विधानसभा में उनके समर्थक काफी मर्माहत हैं. बीमा भारती के रुपौली के भिट्ठा स्थित आवास और भवानीपुर स्थित आवास पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. अवधेश मंडल की दुसरी पत्नी गुड़िया देवी सहित रिश्तेदार भवानीपुर पहुंच रहे हैं. दीपक की संदिग्ध मौत से परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है.

बेटे की मौत की खबर सुनते ही बीमा भारती पर मानो पहाड़ टूट पड़ा है. उनके बड़े बेटे की लाश सुबह राजेन्द्र नगर रेलवे ट्रैक पर मिली थी. बीमा भारती ने हत्या की आशंका जताई है.

विधायक के बेटे की मौत की खबर सुनते ही आवास पर लोगों का तांता लगा हुआ है. सुबह-सुबह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पटना के डीएम विधायक से मिलने के लिए पहुंचे थे. केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा भी विधायक के घर पहुंचे और शोक व्यक्त किया.

रेल डीआईजी बीएन झा के मुताबिक, दीपक रात में दोस्तों के साथ रुका था. सुबह 3 बजे के आसपास कमरा से निकलकर रेलवे ट्रैक की ओर जा रहा था. चार बजे के आसपास राजेन्द्र नगर भूतनाथ रोड के अपोजिट रेलवे लाइन के किनारे उसका शव मिला. रेल डीआईजी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

ज्ञात हो कि बीमा भारती के बेटे दीपक मंडल का शव राजेन्द्र नगर रेलवे ट्रैक पर सुबह चार बजे के आसपास अखबार बांटने वाले युवक ने देखा था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की पूरी टीम पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.