JDU सांसद ने दी BJP एमएलसी को नसीहत, कहा- 'कम बोलें, पार्टी फोरम में बोलें'
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar545201

JDU सांसद ने दी BJP एमएलसी को नसीहत, कहा- 'कम बोलें, पार्टी फोरम में बोलें'

सुनील कुमार पिंटू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुजफ्फरपुर में हुई बच्चों की मौत पर चुप्पी पर कहा कि पीएम हर घटना पर लोकसभा में प्रतिक्रिया दें यह कोई जरूरी नहीं है. 

सीतामढ़ी से सांसद हैं सुनील कुमार पिंटू.

नयी दिल्ली/पटना : जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एमएलसी सच्चिदानंद राय को नसीहत देते हुए कहा है कि इस तरह के बयानबाज़ियों से उन्हें बचना चाहिए. अगर किसी तरह की कोई शिकायत है तो अपनी पार्टी फोरम में रखें. पहले बिहार के नेताओं से फिर देश के नेताओं से बात करें. अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाता है तब मीडिया में जाएं. उन्होंने कहा कि अगर जल्दबाजी दिखा दी जेडीयू के नेता जवाब देंगे ही. उन्होंने कहा कि अगर कोई बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल खड़ा करेगा तो जवाब देंगे ही.

उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र को लेकर हमारे साथ कोई परेशानी नहीं है. हम तमाम सवालों के जवाब देंगे, लेकिन सबसे बड़ी बात जो है वह है विपक्ष के नेता ही ग़ायब हैं. ऐसे में विपक्ष सवाल क्या करेगा. उन्होंने कहा कि आम लोगों से गुजारिश करता हूं कि कोई विपक्ष के नेता को खोजकर सामने ले आए.

सुनील कुमार पिंटू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुजफ्फरपुर में हुई बच्चों की मौत पर चुप्पी पर कहा कि पीएम हर घटना पर लोकसभा में प्रतिक्रिया दें यह कोई जरूरी नहीं है. कल तो प्रधानमंत्री राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब दे रहे थे. पिंटू ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सदन के पटल पर भले ही कुछ न रखा हो, लेकिन मुजफ्फरपुर घटना पर वह पूरी तरीके से मॉनिटरिंग कर रहे थे.

सीतामढ़ी से सांसद पिंटू ने कहा कि पीएम ने अपने मंत्रियों को मुजफ्फरपुर भेजा. इसके अलावा जो भी जरूरत थी उसको वहां पर उन्होंने भिजवाया. इसलिए यह नहीं कह सकते हैं कि मुजफ्फरपुर की घटना की जानकारी प्रधानमंत्री को नहीं है.