close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: JDU की राष्ट्रीय परिषद की बैठक कल, नीतीश कुमार आज होंगे दिल्ली रवाना

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जेडीयू आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपना एजेंडा तय करेगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पार्टी के एजेंडों पर मुहर लगाएंगे.

बिहार: JDU की राष्ट्रीय परिषद की बैठक कल, नीतीश कुमार आज होंगे दिल्ली रवाना
बुधवार को जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज यानी मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे. यहां वह 30 अक्टूबर यानी कल होने वाली जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद में शामिल होंगे. इस बैठक में उन्हें फिर से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने का औपचारिक ऐलान होगा.

जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी के पूरे देश के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. कल यानी सोमवार से ही जेडीयू के नेताओं का दिल्ली पहुंचने का सिलसिला जारी है.

प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह पहले से दिल्ली में मौजूद हैं. हाल ही में प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की जा चुकी है. अब राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जेडीयू आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपना एजेंडा तय करेगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पार्टी के एजेंडों पर मुहर लगाएंगे.

ज्ञात हो कि इससे पहले राष्ट्रीय परिषद की यह बैठक 19-20 अक्टूबर को राजगीर में होनेवाली थी. लेकिन उपचुनाव के कारण से इसे टाल दिया गया था. हाल ही में नीतीश कुमार ने दिल्ली में जेडीयू कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित किया था.