गिरिराज सिंह पर केसी त्यागी ने कहा- 'अच्छी बात ये कि अमित शाह ने इसे गंभीरता से लिया'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar536112

गिरिराज सिंह पर केसी त्यागी ने कहा- 'अच्छी बात ये कि अमित शाह ने इसे गंभीरता से लिया'

 गिरिराज सिंह को एक वीडियो भेज रहे हैं जिस वीडियो में अबूधाबी की प्रिंसेस सर पर रामायण रखकर उस मंदिर में प्रवेश कर रही हैं जहां की नींव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी थी. 

केसी त्यागी ने आरजेडी पर भी चुटकी ली.

 पटना: जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि वह गिरिराज सिंह को एक वीडियो भेज रहे हैं जिस वीडियो में अबूधाबी की प्रिंसेस सर पर रामायण रखकर उस मंदिर में प्रवेश कर रही हैं जहां की नींव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी थी. 

केसी त्यागी ने पूछा कि क्या ऐसा करने से गिरिराज सिंह उन्हें रोकेंगे. उन्होंने यह भी पूछा कि अमेरिका और रूस के राष्ट्राध्यक्ष दिवाली के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो क्या ईसाई होने के कारण गिरिराज सिंह उन्हें शामिल होने से रोकेंगे. केसी त्यागी ने कहा कि यदि किस बात की खुशी है तो ये कि इस महत्वपूर्ण मामले को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गंभीरता से लिया है.

 

आरजेडी के नेता अपने स्तर से जेडीयू का ऑफर देने में लगे हैं तो कैसी त्यागी ने चुटकी लेते हुए कहा कि चुनाव के दौरान आरजेडी के नेता नीतीश कुमार पर भाषा की मर्यादा तोड़ कर हमला कर रहे थे और अब पलटू राम की तरह पलट कर बयान दे रहे हैं .केसी त्यागी ने बिहार के विपक्ष को पलटू राम की संज्ञा दी

बिहार में सूखे के हालात पर प्रतिक्रिया देते हुए किसी त्यागी ने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से तैयार है और सभी विभागों को निर्देश दे दिया गया है मुख्यमंत्री खुद मामले की मानिटरिंग कर रहे हैं.