close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JDU प्रवक्ता बोले- 'BJP के कुछ नेता नहीं चाहते गठबंधन, इसलिए देते रहते हैं बयान'

संजय सिंह ने कहा कि बिहार में लोग नीतीश कुमार के विकास को जानते हैं. यहां नीतीश कुमार के नाम पर ही वोट मिलता है. 

JDU प्रवक्ता बोले- 'BJP के कुछ नेता नहीं चाहते गठबंधन, इसलिए देते रहते हैं बयान'
जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह का बीजेपी नेताओं पर हमला. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्ता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इसबार अपनी सहयोगी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बड़बोले नेताओं पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी के कुछ नेता अनावश्यक बयान देते रहते हैं. ये केवल अपनी सुविधा के लिए बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन नहीं चाहते हैं. उन्होंने इस बात को दोहराया कि बिहार में दोनों दलों का गठबंधन अटूट है.

संजय सिंह ने कहा कि बिहार में लोग नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विकास को जानते हैं. यहां नीतीश कुमार के नाम पर ही वोट मिलता है. उन्होंने 2015 चुनाव परिणाम का जिक्र करते हुए कहा कि बारात सजधज कर तैयार थी, लेकिन बिना दुल्हन के ही बारात लौट गई.

जेडीयू प्रवक्ता यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि डेढ़ साल तक मातमी सन्नाटा छाया रहा. सरकार में आने के लिए छाती पीटते रहे. तब जाकर 2017 में बिहार में बीजेपी सरकार में आई. उन्होंने कहा कि बीजेपी में कुछ अप्रवासी नेता मीडिया में छाने के लिए बयान देते रहते हैं. 

उन्होंने कहा कि यह तो साबित हो गया है कि बिना नीतीश कुमार, बिहार में कोई सरकार नहीं बन सकती है. जिधर नीतीश कुमार होंगे, सरकार बनेगी. नीतीश कुमार जिस टीम के कप्तान होंगे, वही टीम विजय हासिल करेगी.

वहीं, संजय सिंह के इस बयान पर बीजेपी ने नसीहत दी है. बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि अभी संजय सिंह के द्वारा इस तरह के बयान देने का मतलब नहीं था. बीजेपी और जेडीयू की सरकार अच्छी तरह से चल रही है. दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर बिहार के लिए काम किया है, इसलिए ऐसे बयानों से परहेज करना चाहिए.